मध्यप्रदेशसियासतस्लाइडरस्वास्थ्य
Trending

ये क्या किया महाराज! सिंधिया ने पहना था डबल मास्क, एक उतारकर जानिए किस इस नेता को पहनाया ?

ग्वालियर। केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) को उन नेताओं से गिना जाता है, जो कोविड गाइडलाइन (Covid Guideline) का सख्ती से पालन करने और करवाने के लिए माने जाते हैं. अक्सर वो बिना मास्क के अपने आसपास आने वाले लोगों को टोक देते हैं. लेकिन गुरुवार सुबह ज्योतिरादित्य सिंधिया एक गलती कर बैठे. सिंधिया ने लापरवाही करते हुए अपना पहना हुई मास्क उतारकर पूर्व मंत्री अनूप मिश्रा (Anoop Mishra) को पहना दिया.

सिंधिया ने अपना मास्क अनूप मिश्रा को पहनाया

केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया गुरुवार सुबह अपनी कुलदेवी मांढरे माता के दर्शन करने पहुंचे थे. यहां उनकी मुलाकात पूर्व मंत्री अनूप मिश्रा (Anoop Mishra) से हुई. इस दौरान अनूप मिश्रा ने मास्क नहीं पहना रखा था, तो ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने अपना मास्क अनूप मिश्रा को पहना दिया, जबकि कोविड गाइडलाइन के अनुसार किसी का उपयोग किया गया मास्क इस्तेमाल नहीं किया जा सकता.

इसे भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में सियासी पारा हाई: स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव फिर अचानक दिल्ली रवाना, राजनीतिक कयासों के बीच कह दी ये बड़ी बात

सिंधिया ने पहन रखा था डबल मास्क

ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. हालांकि सिंधिया ने दो मास्क पहन रखे थे और उन्होंने ऊपर पहने मास्क को निकालकर अनूप मिश्रा को पहनाया लेकिन फिर भी यह करना नियम के खिलाफ है. क्योंकि ऐसा करने से भी वायरस के इंफेक्शन का खतरा रहता है.

कभी सिंधिया के धुर विरोधी थे अनूप मिश्रा

पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी के भांजे और पूर्व मंत्री अनूप मिश्रा कभी सिंधिया परिवार के धुर विरोधी माने जाते थे. माधवराव सिंधिया के समय और उनके जाने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) के समय अनूप मिश्रा उनके खिलाफ काफी आक्रामक तरीके से प्रचार करते थे. लेकिन गुरुवार को तस्वीर कुछ बदली-बदली सी नजर आई. अनूप मिश्रा (Anoop Mishra) ज्योतिरादित्य सिंधिया के आने से पहले मांढरे माता के मंदिर पहुंच गए और वहां पहुंचकर सिंधिया की आगवानी की.

जब तक ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने मांढरे माता मंदिर में पूजा की अनूप मिश्रा (Anoop Mishra) वहां मौजूद रहे. सिंधिया और अनूप मिश्रा के बीच यहां काफी देर तक चर्चा भी हुई. इस तस्वीरों के बाद अब माना जा रहा है कि अनूप मिश्रा फिर से अंचल की सियासत में अपना पैर जमाने के लिए सिंधिया से करीबी बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button