छत्तीसगढ़सियासतस्लाइडर

छत्तीसगढ़ में सियासी पारा हाई: स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव फिर अचानक दिल्ली रवाना, राजनीतिक कयासों के बीच कह दी ये बड़ी बात

रोहित बर्मन, रायपुर. पंजाब कांग्रेस में उठे सियासी बवंडर (Political Storm) के बाद अब राजस्थान के साथ ही छत्तीसगढ़ में भी राजनीतिक हलचल तेज हो गई है. छत्तीसगढ़ सरकार के स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव (Health Minister TS Singhdeo) आज सुबह अचानक दिल्ली के लिये रवाना हुये.

टी एस सिंहदेव के दिल्ली जाने के कार्यक्रम से प्रदेश के राजनीतिक गलियरों में चर्चाओं का सिलसिला भी तेज हो गया है. हालांकि तमाम राजनीतिक कयासों के बीच मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा कि वे बहन के जन्मदिन में शामिल होने के लिये दिल्ली जा रहे हैं. यह उनका कोई राजनीतिक दौरा नहीं है.

सिंहदेव ने परिवर्तन को लेकर दिया था बड़ा बयान
उसके बाद दिल्ली से लौटने पर मंत्री टीएस सिंहदेव ने बड़ा बयान देते हुये कहा था कि उन्होंने जीवन में एक ही चीज स्थायी तौर पर देखी है और वह है परिवर्तन. सिंहदेव ने कहा कि हाइकमान ने सारी बातें संज्ञान में ली हैं और उन्होंने अपना फैसला सुरक्षित कर लिया है. उन्होंने बताया था कि आलाकमान से खुले मन से बातचीत हुई है और वे जल्द ही निर्णय लेंगे.

दरअसल, छत्तीसगढ़ में भी सीएम की कुर्सी को लेकर कांग्रेस में अंदरखाने चल रही कलह अब किसी से छिपी हुई नहीं है. गत माह सीएम भूपेश बघेल, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष पीएल पुनिया और टीएस सिंह देव की दिल्ली में राहुल गांधी के साथ मैराथन मीटिंग हुई थी.

सूत्रों के मुताबिक इस मीटिंग में ढाई साल वाले फॉमूले पर भी चर्चा हुई थी. हालांकि किसी ने भी इस पर खुलकर कुछ नहीं कहा था लेकिन पार्टी के अंदर इसको लेकर चर्चाओं का बाजार काफी गरम रहा था.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button