वीडियो

Kamal Haasan Vikram Gokhale Health: कमल हासन चेन्नई के अस्पताल में भर्ती जानिए Vikram Gokhale का हेल्थ अपडेट

Kamal Haasan Health: साउथ सुपरस्टार कमल हासन की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें चेन्नई के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जानकारी के मुताबिक, कमल हासन को 23 नवंबर को श्री रामचंद्र मेडिकल सेंटर (SRMC) में भर्ती कराया गया था। स्थानीय मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, उन्हें नियमित स्वास्थ्य जांच के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कथित तौर पर उन्होंने बुखार है और इसी का इलाज दिया जा रहा है। डॉक्टरों ने उन्हें अगले कुछ दिनों तक पूरी तरह आराम करने की सलाह दी है। कहा जा रहा है कि अभिनेता को गुरुवार को अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है। हाल ही में उन्होंने अपने मेंटर और दिग्गज डायरेक्टर के विश्वनाथ से हैदराबाद में मुलाकात की थी और दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल भी हुई थी।

KAMAL HAASAN HOSPITALISED IN CHENNAI

अभिनेता के करीबियों ने बताया कि 23 नवंबर को कमल हासन को बेचैनी महसूस हुई। इसके बाद उन्हें हल्का बुखार हो गया। हैदराबाद से लौटने के बाद उन्हें आगे के इलाज के लिए चेन्नई के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। कमल हासन अभी बिग बॉस तमिल सीजन 6 को होस्ट कर रहे हैं। अभिनेता पिछले छह सीजन से इस शो की एंकरिंग कर रहे हैं और उन्हें इस भूमिका में बहुत पसंद किया जा रहा है।

Vikram Gokhale Health Update

वहीं हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले के परिवार ने उनकी मौत की खबरों का खंडन किया है। विक्रम गोखले अभी पुणे के एक अस्पताल में भर्ती हैं। 82 वर्षीय अभिनेता को कुछ दिनों पहले दीनानाथ मंगेशकर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। विक्रम गोखले की बेटी ने कहा, ‘उनकी हालत अभी भी गंभीर है और लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर है। उनका निधन नहीं हुआ है। उनके लिए प्रार्थना करते रहें।’

Posted By: Arvind Dubey

 

Source link

Show More
Back to top button