नई दिल्लीरोजगारस्लाइडर

Railway Apprentice Bharti 2021: रेलवे में निकली हैं 8000 से अधिक नौकरियां, जानिए आवेदन का अंतिम मौका

नई दिल्ली (Railway Apprentice Bharti 2021). रेलवे की ओर से दक्षिण मध्य रेलवे, पूर्वी रेलवे और दक्षिण- पश्चिम रेलवे जोन में अपरेंटिस के विभिन्न पदों पर भर्तियां निकाली गई हैं. इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया चल रही है. आवेदन की अंतिम तिथि आज यानी 3 नवंबर 2021 है. अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट के जरिए इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं. यहां जानिए इन जोन में कितने पदों के लिए अपरेंटिस की भर्तियां निकाली गई हैं और अभ्यर्थी आवेदन कैसे कर सकते हैं.

MP CRIME BREAKING : बाजार से लौट रहे BJP नेता की बीच सड़क पर गोली मारकर हत्या, बाइक लूट कर भी ले गए हत्यारे

इन पदों के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थी का किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 10वीं और 12वीं पास होना अनिवार्य है. साथ ही अभ्यर्थी के पास संबंधित ट्रेड में आईटीआई की भी डिग्री होनी चाहिए.

सनकी हत्यारा: मां के बाद बेटे ने पिता को भी मार डाला, बोला- दोनों को जन्नत भेजा दिया, अब अगला नंबर भाभी का

Railway Apprentice Bharti 2021:

दक्षिण मध्य रेलवे की ओर से अपरेंटिस के पदों पर भर्तियां (Railway Apprentice Recruitment 2021) निकाली गई है. इन पदों के लिए 4 अक्टूबर 2021 से आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गई है. अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट के जरिए www.scr.indianrailways.gov.in के जरिए 3 नवंबर 2021 तक  आवेदन कर सकते हैं. जारी नोटिफिकेशन के अनुसार कुल 4103 पदों पर भर्तियां की जाएगा. अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट पर जारी नोटिफिकेशन को अच्छी तरह से पढ़कर इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं.

शहडोल में जंगली भालू का शिकार: भालू की हत्या करने के बाद गुप्तांग और नाखून काट ले गए शिकारी, वजह जान हो जाएंगे हैरान

Apprentice Bharti 2021:
रेलवे भर्ती सेल की ओर से पूर्वी रेलवे में अप्रेंटिस के पदों पर भर्तियां निकाली गई हैं. इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया 4 अक्टूबर 2021 से जारी है. अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट www.rrcer.com के जरिए इन पदों के लिए 3 नवंबर 2021 तक आवेदन कर सकते हैं. जारी नोटिफिकेशन के अनुसार कुल 3366 रिक्त पदों पर भर्तियां की जाएगी. इस भर्ती से संबंधित अधिक जानकारी के लिए अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट पर जारी नोटिफिकेशन को देख सकते हैं.

पति का बेरहमी से कत्ल: शराबी पत्नी ने पति को उतारा मौत के घाट, सलाखों के पीछे हत्यारिन, 2 बच्चों के सिर से उठा मां-बाप का साया

Railway Bharti 2021:
दक्षिण- पश्चिम रेलवे (South Western Railway) अपरेंटिस के 904 पदों पर भर्तियां (SWR Recruitment 2021) कर रहा है. इन पदों के लिए 4 अक्टूबर से आवेदन की प्रक्रिया चल रही है. अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट www.rrchubli.in के  जरिए 3 नवंबर 2021 तक आवेदन कर सकते हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button