जुर्मनई दिल्लीस्लाइडर

भाई ने भाई को गोलियों से भूना: छोटी-छोटी बात पर अक्सर होता था विवाद, आज एक-दूसरे के खून के प्यासे हो गए थे भाई, दाग दी धड़ाधड़ 4 गोलियां

बिहार। भोजपुर के तरारी थाना क्षेत्र के कुसाम्ही गांव में गुरुवार दोपहर एक किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गई. रिश्ते में चचेरे भाई ने ही पिछले विवाद में किसान को गोली मार दी थी. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पर तरारी थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई.

महज इत्तेफाक या कुछ और! पुलिस की गौ तस्करों के साथ मुठभेड़, सभी के पैर में एक ही जगह लगी गोली

मृतक की पहचान थाना क्षेत्र के कुसाम्ही गांव के निवासी के रूप में हुई है. प्रसन्ना राय के पुत्र देवकांत राय (48) थे। वे पेशे से किसान थे. वहीं, आरोपी उसका चचेरा भाई और पड़ोसी सुरेश राय है. जो घटना के बाद से फरार है.

MP में खौफनाक वारदात: कांग्रेस विधायक के बेटे ने खुद की कनपटी पर मारी गोली, ऑन द स्पॉट मौत, मिला सुसाइड नोट

घटना को लेकर एसडीपीओ राहुल सिंह ने कहा कि- ”आरोपी युवक सुरेश राय मृतक के दूर के रिश्तेदार का चचेरा भाई लगता है. दोनों का घर एक दूसरे से लगा हुआ है. इसी विवाद को लेकर आज दोपहर दोनों सदनों की महिलाओं के बीच कहासुनी हो गई.

MP CRIME BREAKING : बाजार से लौट रहे BJP नेता की बीच सड़क पर गोली मारकर हत्या, बाइक लूट कर भी ले गए हत्यारे

इसके बाद दोनों घर के पुरुष भी आपस में भिड़ गए. इसी दौरान सुरेश राय ने रामाकांत को गोली मार दी. इससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. हालांकि आरोपी युवक अभी फरार है. पुलिस आरोपी युवक सुरेश राय के घर के कुछ सदस्यों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. वहीं मौके से पुलिस को उक्त राइफल एवं पांच खोखा भी बरामद हुआ है.

सिर पर था खून सवार: पति का दूसरी महिला से था अफेयर, पत्नी ने पति को पहले गोली मारी, फिर शव के कर दिए टुकड़े-टुकड़े

इधर मृतक के बड़े भाई स्व सियाराम राय के बेटे बृजेश राय ने बताया कि- “पूर्व से ही सुरेश राय के परिवार से विवाद चला आ रहा है. गुरुवार की दोपहर रामाकांत अपने बच्चों को डांट फटकार रहा था. तभी आरोपी को लगा कि उसे गाली दे रहा है, तो सुरेश राय अपने घर से बाहर निकल रामाकांत से गाली-गलौज करने लगा.

धड़ाधड़ गोलियों की बौछार: 2 भाइयों ने पहले भाई को दिया जहर, फिर बाप को मारी गोली, वजह जान कांप उठेगा कलेजा…

जब वह बाहर निकले तो सुरेश राय की बेटी एवं पत्नी भी बाहर निकल गई. इसके बाद दोनों पक्षों के बीच तीखी नोकझोंक हुई. इसके बाद सुरेश राय की बेटी ने घर से राइफल लाकर अपने पिता को थमा दिया. इसके बाद सुरेश राय ने पहले एक गोली रामाकंत के पेट में मारी. इसके बाद ताबड़तोड़ चार गोलियां उसके जिस्म में दाग दी. इससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

साड़ी के विवाद में हत्या: छठ के लिए नई साड़ी नहीं खरीदने पर भड़की पत्नी, तो नाराज पति ने मार दी गोली

आरोपी सुरेश राय उर्फ दिनेश राय झारखंड पुलिस में हवलदार के पोस्ट पर था और 2019 में रिटायर हुआ था. वहीं, मृतक की पत्नी पूनम देवी आरा शहर में कतीरा मुहल्ले में अपने छोटे बेटे मोहित के साथ रहती है.  मृतक के बड़ा बेटा जयपुर में रहकर बीटेक की पढ़ाई कर रह था. घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button