जुर्ममध्यप्रदेशस्लाइडर

धड़ाधड़ गोलियों की बौछार: 2 भाइयों ने पहले भाई को दिया जहर, फिर बाप को मारी गोली, वजह जान कांप उठेगा कलेजा…

भिंड। जमीन के लिए दो कलयुगी बेटों ने अपने बुजुर्ग (70) पिता की गोली मारकर हत्या (murder) कर दी. घटना के बाद दोनों हत्यारे बेटे मौके से फरार हो गये. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची शहर कोतवाली पुलिस (Police) ने 4 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

अटेर के रमा गांव से भिंड में आकर बसे 70 वर्षीय बुजुर्ग अतिबल सिंह यादव और उनके दो बेटे शहर के गोविंद नगर में रह रहे थे, पिता और दोनों बेटों के बीच जमीन के बंटवारे को लेकर लंबे समय से विवाद चला रहा था, इसी विवाद के तहत आज सुबह, यानी शनिवार को पिता और दोनों बेटों के बीच कहासुनी हो गई. कुछ देर में विवाद इतना बढ़ा के अतिबल सिंह के दोनों बेटे संजय यादव और धर्मवीर यादव ने अपने चचेरे भाई और एक अन्य व्यक्ति के साथ मिलकर पिता की गोली मारकर हत्या कर दी, और घटना के बाद मौके से फरार हो गए.

पिता को था शक बेटों ने तीसरे बेटे की जहर देकर की हत्या
थाना प्रभारी से मिली जानकारी के अनुसार, कुछ समय पहले अतिबल सिंह के मंझले बेटे की जहर की वजह से मौत हो गयी थी, अतिबल सिंह को शक था की उनके बड़े और सबसे छोटे बेटे ने मिलकर अपने भाई को जहर देकर मार दिया है. यही वजह थी कि कई बार दोनों बेटों द्वारा रमा कोट गांव की जमीन अपने नाम कराने के लिए कहा, लेकिन पिता ने बेटों को जमीन ना देकर खुद उस खेती करना शुरू कर दिया था. बार बार कहने पर भी जब पिता जमीन देने के लिए तैयार नहीं हुए तो विवाद बढ़ गया था.
इसे भी पढ़ें: नाजायज रिश्ते का कत्ल: 5 साल पहले हुई माशूका की हत्या का खुला राज, राजेंद्रग्राम से प्रवीण गुप्ता गिरफ्तार, पढ़िए लव, सेक्स और धोखे की कहानी

पहले हाथ में मारी गोली, बचने भागा तो पीछे से भी दागी
मिली जानकारी के मुताबिक, आज सुबह अतिबल सिंह और उनके दोनों बेटे के बीच गोविंद नगर स्थित घर पर कहासुनी हुई, जो कुछ देर में विवाद में बदल गयी. इस दौरान आरोपियों के चचेरे भाई फौजी और एक अन्य शख्स के साथ मिलकर अपने पिता पर गोली चला दी. जो उसके हाथ में लगी, मौके पर मौजूद लोगों ने बताया की गोली लगने के बाद बुजुर्ग जान बचाने के लिए भागा तो बेटों ने पीछे से गोली मारी, जिससे पिता सड़क पर गिर गया जिसके बाद उन्होंने पास पहुंच कर उसके हाथ और पेट में गोली दागी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी.

पुलिस ने 4 आरोपियों पर किया मामला दर्ज
घटना की जानकारी मिलते ही सीएसपी आनंद राय समेत थाना प्रभारी और पुलिस मौके पर पहुंची गई. पुलिस ने घटना का मुआयना कर शव को कब्जे में ले लिया, जिसे बाद में पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया गया. वहीं दोनों बेटों सहित चारों आरोपियों के खिलाफ पीड़ित परिवार ने शहर कोतवाली में एफआईआर की जिसके आधार पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button