देश - विदेशरोजगारस्लाइडर

लखपति बनने का मौका! 14 दिन की इस नौकरी के लिए मिलेगी 9 लाख रुपए सैलरी, करना होगा बस इतना काम

नई दिल्ली। सोचिए अगर आपको सिर्फ 14 दिनों की नौकरी में 9 लाख रुपए की पेशकश की जाए, तो क्या आप सोचेंगे ? अब भारत में ऐसी कोई नौकरी नहीं है, बल्कि यूनाइटेड किंगडम में है. यह नौकरी केवल 2 सप्ताह के लिए है, लेकिन आपको इसे छोड़ने का पछतावा नहीं होगा.

विज्ञापन के अनुसार आवेदक को 22 दिसंबर से 5 जनवरी तक इस नौकरी पर उपस्थित रहना होगा. इस दौरान उन्हें घर नहीं जाने दिया जाएगा. यानी सीधे शब्दों में कहें तो अगर आप इतना पैसा कमाना चाहते हैं, तो आपको घर पर क्रिसमस मनाने का विचार छोड़ना होगा.

Bollywood News: Rajkummar Rao और Patralekha हनीमून पर नहीं जाएंगे, 3 दिन पहले ही हुई है शादी

अमीर परिवार ने निकाली नौकरी

नौकरी एक बहुत अमीर परिवार से निकाली गई है. क्रिसमस की छुट्टियों में उन्हें अपने बच्चों के लिए नानी चाहिए. त्योहारों के दौरान दो 5 साल के जुड़वा बच्चों की देखभाल करने वाले को 600 पाउंड यानी 59 हजार रुपये हर रोज वेतन के तौर पर देंगे. 22 दिसंबर से 5 जनवरी तक नौकरी चलने वाली है, ऐसे में 14 दिन तक वे भारतीय मुद्रा के हिसाब से 9000 पाउंड यानी करीब 9 लाख रुपये की राशि देंगे.

24 घंटे बच्चे की देखभाल

नौकरीपेशा व्यक्ति को 14 दिन तक 24 घंटे एक ही परिवार के साथ रहना होगा. उसे बच्चों को नहलाने और धोने और रात में उन्हें सुलाने की जिम्मेदारी लेनी पड़ेगी. बच्चों को खेलकूद और अन्य गतिविधियों में लगाना होगा.

जुगाड़ वाली नौकरी: जिस कंपनी ने जॉब से निकाला, उसी कंपनी में दोबारा नौकरी पाने भेष बदलकर पहुंचा शख्स, फिर हुआ कुछ ऐसा कि

आवेदक को भी इस नौकरी के लिए पूरी तरह से वैक्सीनेशन होना चाहिए और बच्चों को संभालने में 5 साल का अनुभव होना चाहिए. इसके अलावा नानी से आने-जाने का खर्च भी नियोक्ता द्वारा दिया जाएगा.

more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button