गैलरीमनोरंजन

पानी में लगाई अदाओं की आग: स्विमिंग पूल में लहराई ‘नागिन’ एक्ट्रेस सुरभि चंदना, तस्वीरें देख छूट रहा पसीना

सिनेमा डेस्क। सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) ने मालदीव(maldives) से अपने वेकेशन से बिकिनी में बोल्ड तस्वीरें (bikini bold photo) साझा की हैं, जिसमें उनके आगे बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस फीकी पड़ती दिख रही हैं. सुरभि ने इंस्टाग्राम (Surbhi Chandna instagram) पर जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें वह कलरफुल स्ट्राइप बिकिनी (colorful striped bikini) में दिख रही हैं. सुरभि ने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीरें शेयर की हैं, उसमें वह कलरफुल स्ट्राइप बिकिनी (colorful striped bikini) में दिख रही हैं.

सुरभि के मुताबिक, रिसॉर्ट में चेकआउट से पहले उनका मन स्विमिंग पूल जाने का हुआ. इसके बाद सुरभि बिकिनी पहन पूल में उतर गईं. सुरभि के मुताबिक, रिसॉर्ट में चेकआउट से पहले उनका मन स्विमिंग पूल जाने का हुआ. इसके बाद सुरभि बिकिनी पहन पूल में उतर गईं. सुरभि की ये शानदार और दिलकश तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

सुरभि की ये शानदार और दिलकश तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. टीवी और बॉलीवुड स्टार्स जब भी मालदीव में लुत्फ उठाने जाते हैं, तो वे फ्लोटिंग ब्रेकफास्ट स्वाद जरूर चखते हैं. टीवी और बॉलीवुड स्टार्स जब भी मालदीव में लुत्फ उठाने जाते हैं, तो वे फ्लोटिंग ब्रेकफास्ट स्वाद जरूर चखते हैं. सुरभि ने अपने अभिनय की शुरुआत घर-घर मशहूर टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से साल 2009 में की थी.

सुरभि ने अपने अभिनय की शुरुआत घर-घर मशहूर टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से साल 2009 में की थी. ‘इश्कबाज’ से सुरभि दर्शकों की नजर में आईं और ‘नागिन-5’ में उन्होंने जबरदस्त अभिनय किया. ‘इश्कबाज’ से सुरभि दर्शकों की नजर में आईं और ‘नागिन-5’ में उन्होंने जबरदस्त अभिनय किया.

सुरभि चंदना ने साल 2020 में ‘नागिन 5’ में अपने अभिनय से इंडियन टेलीविजन अकेडमी का बेस्ट एक्ट्रेस पॉपुलर अवार्ड अपने नाम किया था. सुरभि ने साल 2020 में ‘नागिन 5’ में अपने अभिनय से इंडियन टेलीविजन अकेडमी का बेस्ट एक्ट्रेस पॉपुलर अवार्ड अपने नाम किया था..

कोरोना काल छंटने के बाद अब एक्ट्रेस ने मालदीव का रुख किया और फुल इन्जॉय किया. कोरोना काल छंटने के बाद अब एक्ट्रेस ने मालदीव का रुख किया और फुल इन्जॉय किया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button