जुर्ममध्यप्रदेशस्लाइडर

पीठ पर पुलिस सवार: MP पुलिस की शराब ठेकेदारों से सवारी की यारी, गुर्गों ने पीठ पर बैठाकर ‘साहब’ को कराई नदी पार

कटनी। मध्यप्रदेश पुलिस (Madhya Pradesh Police) के कारनामें भी बड़े अजीब होते हैं. इसी वजह से MP पुलिस हमेशा चर्चा में रहती है. इस बार भी चर्चा की वजह कुछ खास है. दरअसल कटनी (katni) जिले में पुलिस शराब माफियाओं पर कार्रवाई करने गई थी, लेकिन साहब वापस शराब ठेकेदार के एक कर्मचारी के पीठ पर सवार होकर लौटे. पुलिस अधिकारी पीठ पर बैठकर ही नदी पार करते हुए नजर आए. अब अजब MP पुलिस की गजब तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. यह तस्वीर पुलिस और ठेकेदार की सांठगांठ की ओर इशारा कर रही है.

पूरा मामला जिले के एनकेजे थाना क्षेत्र का है, जहां थाने में तैनात एएसआई (ASI) दिनेश बघेल शराब माफियाओं पर कार्रवाई करने गए थे. लेकिन आरोपियों को पकड़ने के धर बजाय एएसआई दिनेश बघेल शराब ठेकेदार के कर्मचारी की पीठ पर ही सवार होकर खिलखिलाते नजर आए. साहब खिरहनी नदी पार करते हुए नजर दिखे. जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि पुलिस अवैध शराब और माफियाओं को लेकर कितना सजग है. आलम यह है कि मैदानी अमला हंसी ठिठोली करते हुए शराब ठेकेदार के इशारे पर काम कर रहा है. जो अब जगजाहिर हो रहा है.

इसे भी पढ़ें- Sidharth Shukla Death: सिद्धार्थ को चिल्लाते हुए एम्बुलेंस की ओर दौड़ती नजर आईं शहनाज, रो-रोकर सूजी आंखें

ASI की इस कारनामे को कुछ ग्रामीणों ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया. जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसमें देखा जा सकता है कि एएसआई दिनेश बघेल एक व्यक्ति की पीठ पर बैठकर नदी पार करते हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही उनके दोनों पैर को दो लोगों ने पकड़ रखा है. और वह नदी पार कर रहे हैं. इतना ही नहीं पानी के बीच एएसआई मस्ती भी करते हुए नजर आ रहे हैं.

बता दें कि जब तक एएसआई दिनेश बघेल अवैध शराब बना रहे ग्रामीणों तक पहुंच पाते, जब तक वे वहां से रफूचक्कर हो गए. हालांकि कार्रवाई के दौरान पुलिस को नदी के किनारे कई जगहों पर धधकती हुई भट्टी भी मिली. साथ ही डिब्बे में महुआ-लहान भी मिले. जिसे पुलिस ने नष्ट कर दिया है. MP पुलिस की इस तरह की तस्वीर पहले भी वायरल हो चुकी है.

इसे भी पढ़ें- Bigg Boss विजेता Siddharth Shukla का हार्ट अटैक से निधन, 40 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button