जुर्ममध्यप्रदेशस्लाइडर

शहडोल में आरक्षक ने किया सुसाइड: गमछे का फंदा बनाकर फांसी पर झूला, सुसाइड नोट भी मिला

शहडोल। मध्य प्रदेश के शहडोल जिले के जैतपुर थाने में तैनात एक आरक्षक ने अपने कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है. कांस्टेबल के पास से एक सुसाइड नोट मिला है, लेकिन पुलिस ने इसे सार्वजनिक नहीं किया है. जिससे आत्महत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है.

मृतक आरक्षक की पहचान घनश्याम चादर (30 वर्ष) के रूप में हुई, जो कि सागर जिले का रहने वाला था. पिछले 2 साल से जैतपुर थाने में तैनात था और थाने में कार्यालय का कामकाज देखता था. गुरुवार की सुबह जब रसोइया आरक्षक घनश्याम के घर पहुंचा तो उसका दरवाजा खुला हुआ था.

रसोइए ने दरवाजा खोला तो आरक्षक का शव फंदे से लटका मिला. वह तुरंत थाने पहुंचा और थाना प्रभारी सुदीप सोनी को सूचना दी. थाना प्रभारी खान को सूचना मिलते ही उनकी टीम तहसील कार्यालय के पीछे घनश्याम के घर पहुंच गई. जहां कांस्टेबल गमले का फंदा बनाकर फांसी पर झूलता मिला.

पुलिस ने आरक्षक के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है. सुसाइड नोट में क्या लिखा है, यह पुलिस ने सार्वजनिक नहीं किया है. शव को नीचे उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

MP-CG टाइम्स EXCLUSIVE: राजेंद्रग्राम के महोरा में नाबालिग से बलात्कार का आरोपी गिरफ्तार, इस सुराग से आरोपी तक पहुंची पुलिस, जानिए कहां छुपा था दरिंदा

पुष्पराजगढ़ में बिना नहर बांध कैसे ? मेहनतकश अन्नदाता खून-पसीना से सींच रहा खेत, करप्ट अफसरों की नाकामी से खेतों में दरार, कौन है जिम्मेदार ?

read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button