देश - विदेशमनोरंजनस्लाइडर

Akshay Kumar Mother Death: अक्षय कुमार की मां अरुणा भाटिया का निधन, एक्टर ने लिखा- मैं आज बहुत दर्द में हूं

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर (Bollywood actor) अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मां अरुणा भाटिया (Aruna Bhatia) का निधन हो गया है. उनकी मां लंबे समय से बीमार चल रही थीं. अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर मां के निधन (passed away) की जानकारी दी है. साथ ही एक्टर ने मां के नाम एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया है.

मां के नाम अक्षय कुमार का पोस्ट

अक्षय कुमार ने अपनी पोस्ट में लिखा है कि वो मेरा अहम हिस्सा थीं. आज मुझे असहनीय दर्द महसूस हो रहा है. मेरी मां श्रीमति अरुणा भाटिया ने आज सुबह इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. वे दूसरी दुनिया में मेरे पिता के साथ फिर से मिल गई हैं. मैं आपकी दुआओं का सम्मान करता हूं क्योंकि मैं और मेरा परिवार मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं. ओम शांति.

अक्षय कुमार की इस पोस्ट को देखने के बाद सभी उनकी मां की आत्मा को शांति मिलने की दुआ कर रहे हैं. फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स ने कमेंट कर अक्षय कुमार को सांत्वना दी है. सलमान खान ने ट्वीट कर अक्षय कुमार की मां के निधन पर दुख जताया है और अपनी सांत्वना दी है. अक्षय कुमार अपनी मां के बेहद करीब थे. वे अपनी मां के साथ सोशल मीडिया पर पोस्ट भी शेयर किया करते थे.

 

फिल्म की शूटिंग छोड़कर मुंबई आए थे अक्षय कुमार

अक्षय कुमार की मां की तबीयत काफी समय से ठीक नहीं चल रही थी. 3 सितंबर को अरुणा भाटिया को मुंबई के हीरानंदानी अस्पताल में एडमिट कराया गया था. वे आईसीयू में भर्ती थीं. उनकी हालत काफी नाजुक थीं. मां की तबीयत खराब होने की जानकारी मिलने के बाद अक्षय कुमार लंदन से तुरंत मुंबई लौटे थे. एक्टर लंदन मे अपनी फिल्म सिंडरेला की शूटिंग कर रहे थे.

इसे भी पढ़ें- Sidharth Shukla death: सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद मां और shehnaaz की कैसी थी हालत, दोस्त राहुल ने बताई पूरी कहानी

अक्षय ने फैंस का किया था शुक्रिया

इससे पहले 7 सितंबर को अक्षय कुमार ने उनकी बीमार मां के लिए दुआ करने वालों का शुक्रिया अदा किया था. एक्टर ने इंस्टा पोस्ट में लिखा था कि शब्दों से ज्यादा मैं आप सभी के प्यार और दुआओं से टच्ड महसूस कर रहा हूं. आप सभी का शुक्रिया मेरी मां की हेल्थ के बारे मे पूछने के लिए. मेरे और परिवार के लिए यह मुश्किल घड़ी है. हर पल मुश्किल से निकल रहा है. आप सभी की हर दुआ मेरे लिए मायने रखती है. मदद के लिए शुक्रिया.”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button