छत्तीसगढ़जुर्ममध्यप्रदेश

अनूपपुर से शातिर ठग गिरफ्तार : 2 बदमाशों ने नौकरी का झांसा देकर 2 बेरोजगारों से की लाखों की ठगी, ऐसे चढ़ा पुलिस के हत्थे

रायपुर। छत्तीसगढ़ में लालच देकर ठगी करने वाले तेजी से सक्रिय हो रहे हैं. भोले-भाले लोगों को लगातार ठगी का शिकार बना रहे हैं. हर रोज प्रदेश से अलग-अलग केस ठगी के आ रहे हैं. शातिर ठगों पर पुलिस लगातार शिकंजा कस रही है. बावजूद इसके शातिर ठग अपने झांसे में लेकर लोगों को लाखों का चूना लगा रहे हैं. 

पुष्पराजगढ़ में मलाईदार कुर्सी: ट्रांसफर के ढाई महीने बाद भी डटे हैं साहब, जुगाड़ से रोकी रिलीविंग, कमाई का जरिया बना अनूपपुर जिला ?

हाल ही में राजधानी रायपुर में दो बदमाशों ने नौकरी का झांसा देकर लाखों रुपये लेकर फरार हो गए. मिली जानकारी के मुताबिक बिजली विभाग और रेलवे में नौकरी लगाने का झांसा देकर बेरोजगारों से ठगी की वारदात को अंजाम दिया गया है.

वाह सांसद-विधायक जी ! पुष्पराजगढ़ के बैगा जनजाति को अब तक बिजली, सड़क और पानी से रखा है महरूम, हताश आदिवासी और NSUI ने बुलंद की आवाज

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक दो बदमाश 4 लाख रुपये लेकर फरार हुए हैं. आरोपी दिलीप कुमार टांडिया और प्रिंस शरद के खिलाफ ठगी का केस दर्ज किया गया है. दो साल पहले पीड़ित देवश्री साहू और उसके दोस्त से आरोपियों ने ठगी की थी.

सरकारी दुकान में डाका: पुष्पराजगढ़ के PDS गोदाम में करीब 30 क्विंटल राशन की चोरी, गरीबों का राशन तीसरी बार हुआ पार, पुलिस के हाथ खाली

तेलीबांधा पुलिस ने बताया कि अब मोबाइल बन्दकर आरोपी फरार हैं. शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. ये शातिर आरोपियों की तलाश जारी है. इस तरह औऱ कितने लोगों को बदमाशों ने चूना लगाया है. 

खाट बना एम्बुलेंस: विकास किस चिड़िया का नाम है साहब, पुष्पराजगढ़ में आज भी खाट पर सवार हैं जिंदगियां, इधर वोट लेकर मलाई छान रहे सांसद-विधायक

सिविल लाइन सीएसपी वीरेंद्र चतुर्वेदी ने बताया कि देवश्री साहू नाम की युवती और उसके एक दोस्त से रेलवे और बिजली विभाग में नौकरी लगाने के लिए दिलीप टांडिया और प्रिंस शरद ने 2019 में साढ़े 4 लाख रुपये ले लिए थे. उसके बाद लगातार आरोपी मोबाइल बंद कर संपर्क में नहीं थे.

आरोपियों द्वारा बिजली और रेलवे विभाग में नौकरी लगाने का झांसा दिया गया था. केस दर्ज कर विवेचना में लिया गया. इसमें एक आरोपी दिलीप टांडिया को अनूपपुर वेंकटनगर से गिरफ्तार करके लाया गया है. उससे पूछताछ की जा रही है. दूसरा आरोपी प्रिंस शरद वर्तमान में फरार है, उसे भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button