देश - विदेशमनोरंजनवीडियो

Sidharth Shukla Death: सिद्धार्थ को चिल्लाते हुए एम्बुलेंस की ओर दौड़ती नजर आईं शहनाज, रो-रोकर सूजी आंखें

मनोरंजन डेस्क। बिग बॉस 13 सिडनाज के लिए सिर्फ एक गेम शो होता, तो आज शहनाज को इतनी चोट न पहुंचती. सिद्धार्थ शुक्ला (sidharth shukla) और शहनाज़ गिल (Shehnaaz Gill) की जोड़ी ने शो में अपने रोमांस से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया. शो समाप्त होने के बाद से वो दोनों तब तक साथ में रहे जब तक सिद्धार्थ ने अंतिम सांस नहीं ली.

किसी प्रियजन की मौत वैसे भी आसान नहीं होती है. जब वह कोई ऐसा व्यक्ति हो जिससे आपको सच्चा प्यार हो, तो दुख होना लाजिम है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ऐसा कहा गया है कि शहनाज की गोद में सिद्धार्थ (sidharth shukla) ने अंतिम सांस ली थी.

इसे भी पढ़ें- MP-CG टाइम्स: हुकूमत से कदम-कदम पर सवालों की बौछार, हम बनेंगे हर गांव, हर शहर और हर दबे कुचलों की आवाज 

अब सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं, जिसमें दिखाया गया है कि शहनाज़ (Shehnaaz Gill) एम्बुलेंस की ओर दौड़ती हुई ‘सिद्धार्थ’ चिल्लाती नज़र आ रही हैं. वो पहले उनका नाम चिल्लाती हैं और फिर एम्बुलेंस की ओर दौड़ती हैं.

शहनाज़ जब सिद्धार्थ की कार में श्मशान घाट में अपने भाई शहबाज़ के साथ जा रही थी. तो वो बुरी तरह से रोती हुई भी दिखाई दीं. लगातार रोने के कारण उनकी आंखें सूज गई थीं. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल प्रेम के रिश्ते में थे. दोनों की लव स्टोरी बिग बॉस के शो से शुरू हुई थी.

https://twitter.com/SanaKiUpdate/status/1433705861822697472

मनोरंजन इंडस्ट्री के लिए कल का और आज का दिन काफी दुर्भाग्यपूर्ण साबित हुआ. क्योंकि अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का निधन गुरुवार की सुबह हुआ. अभिनेता के परिवार में उनकी मां और दो बहनें हैं. सिद्धार्थ शुक्ला की मृत्यु ने उनके फैन्स और परिवार और फिल्म इंडस्ट्री के सदस्यों के लिए एक बड़ा झटका है.

सिद्धार्थ का अंतिम संस्कार ओशिवारा में किया गया. सिद्धार्थ शुक्ला के पार्थिव शरीर को कूपर अस्पताल से ओशिवारा श्मशान ले जाया गया, जहां उनका अंतिम संस्कार किया गया.

इसे भी पढ़ें- Bigg Boss विजेता Siddharth Shukla का हार्ट अटैक से निधन, 40 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button