देश - विदेशस्लाइडर

45 दिनों की वैलिडिटी वाला BSNL का ‘सस्‍ता’ रिचार्ज, जमकर कीजिए कॉल, Airtel, Jio, Vi भी इसके आगे फीके!

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) यूजर्स के लिए किफायती रिचार्ज प्‍लान पेश करने में सबसे आगे नजर आती है। इंडियन टेलिकॉम मार्केट में जियो, एयरटेल जैसी कंपनियों का दबदबा है, लेकिन जो रिचार्ज प्‍लान BSNL ऑफर करती है, वो किसी के पास नहीं। BSNL जल्‍द 4G मोबाइल नेटवर्क को पूरे देश में फैलाने जा रही है, इसके बाद उम्‍मीद की जानी चाहिए कि यूजर्स को और आकर्षक रिचार्ज प्‍लान देखने को मिलेंगे। फ‍िलहाल हम आपको एक ऐसे प्रीपेड रिचार्ज प्‍लान के बारे में बता रहे हैं, जो कम दाम में 45 दिनों की वैलि‍डिटी देता है और इसके साथ कॉलिंग और डेटा के फायदे भी मिलते हैं।

यह है BSNL का 94 रुपये वाला प्रीपेड रिचार्ज। BSNL के 94 रुपये वाले प्रीपेड रिचार्ज प्‍लान के साथ पूरे 45 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। साथ ही कॉलिंग और डेटा के फायदे भी ऑफर करता है। जानकारी के अनुसार, इस प्रीपेड रिचार्ज प्‍लान के साथ यूजर्स को पूरे 200 मिनट कॉलिंग के लिए मिलते हैं, जिससे लोकल और नेशनल कॉल की जा सकती हैं। यानी आप अपने राज्‍य के साथ-साथ देश के किसी भी शहर में अपने प्र‍ियजनों से बात कर सकते हैं। 

इसके साथ ही यूजर्स को 3GB डेटा भी मिलता है। अगर आपकी खपत सिर्फ वॉट्सऐप के जरूरी मैसेज पढ़ने तक सीमित है, तो इतने डेटा में आपका जरूरी काम हो जाएगा। कुल मिलाकर यह प्रीपेड रिचार्ज प्‍लान उन यूजर्स के लिए फायदेमंद है, जो अपने BSNL नंबर की वैलिडिटी को कम दाम में बढ़ाना चाहते हैं और साथ में कॉलिंग के फायदे भी चाहिए। 

हमने इस प्‍लान को UP सर्कल में नोट‍िस किया। हो सकता है दूसरे राज्‍यों में यह प्रीपेड रिचार्ज उपलब्‍ध नहीं हो। ऐसे में आप इसके जैसा कोई और प्रीपेड रिचार्ज अपने लिए चुन सकते हैं। इसके मुकाबले जियो, एयरटेल या वोडा-आइडिया के रिचार्ज प्‍लान देखें, तो शायद ही 45 दिनों की वैलिडिटी 94 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज में मिले। 
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Show More
Back to top button