नई दिल्लीवीडियोस्लाइडर

VIDEO: दमभर बेइज्जती के लिए ट्रेंड हो रही एंकर अंजना ओम कश्यप, LIVE शो में अमरीकी महिला अफसर ने अपने दफ्तर से निकाला बाहर !

भारतीय टेलीवीजन न्यूज में बैठे दर्जा प्राप्त स्टारों का जमीर गहरे रसातल में...

Anjana Om Kashyap : आज तक की स्टार एंकर अंजना ओम कश्यप प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) के पीछे-पीछे अमेरिका पहुंच गई हैं. उनने सोचा होगा प्रधानमंत्री को विदेशी मीडिया तो दिखाने से रहा, वही कुछ एक्स्ट्रा तीर मार देंगी, लेकिन हुआ एकदम उलट. वहां लोग कह कुछ रहें हैं, अंजना बता कुछ रहीं. वो भी लाइव शो में. अमेरिका में खुद के साथ हुई जिल्लत को अंजना अगर भुला दें तो समझिए भारतीय टेलीवीजन न्यूज (Indian Television News) में बैठे दर्जा प्राप्त स्टारों का जमीर गहरे रसातल में जा चुका है. इतनी बेइज्जती के बाद अंजना को लौट आना चाहिए। लेकिन…

 

वरिष्ठ पत्रकार शीतल पी. सिंह ने लिखा है, ‘पीएम का अमरीकी (PM Modi Visit US) दौरा ट्विटर पर अंजना ओम कश्यप आज ट्रेंड हो रही हैं. बिना पूर्व अनुमति के भारतीय विदेश सेवा की यूएन में तैनात स्नेहा दुबे (Sneha Dubey) नाम की अधिकारी के केबिन में माइक लेकर घुस जाने और लाइव प्रोग्राम में उनकी बाइट लेने के प्रयास में वे सभ्यता के साथ कमरे से बाहर निकल जाने के लिए कह दी गईं.

अंजना कश्यप पर भारतीय पत्रकारोंकी प्रतिक्रिया

अंजना कश्यप पर भारतीय पत्रकारोंकी प्रतिक्रिया

 

उन्हीं के चैनल ने उन्हें इस मूर्खता को करते हुए निकाल बाहर किए जाने का लाइव प्रसारण किया. हिंदी के हमारे जितने भी टीवी पत्रकार (TV Journalist) इस दौरे को कवर करने अमरीका पहुंचे हैं. सब जोकर साबित हुए हैं. एक भी इस दौरे से संबंधित किसी “गणमान्य” से समय न पा सका और मोदीजी की तारीफ़ में हैट से ज़बरदस्ती कबूतर निकालने की उनकी कोशिशों का नतीजा कुछ इसी तरह निकला जैसा आज अंजना के मामले में हुआ.

अंजना को लेकर कई एक वीडियो सोशल मीडिया पर तैर रहे तो खुद अंजना कश्यप ट्वीटर पर ट्रेंड (Anjana Om Kashyap Twitter Trend) कर रही हैं. एक वीडियो में अमरीकी हब्शी से बात करते हुए अंजना पूछ रही हैं कि भारत के पीएम मोदी अमेरिका आए हैं, आपको कैसा लग रहा है? हब्शी अंजना को जवाब देता है, पीएम मोदी ने भारत को भुखमरी (India Gone Powerty) में पहुंचा दिया है अब अमेरिकी पीएम बाइडेन उनकी मदद करेगा. अंजना इसमें भी आगे कहती हैं… देखिए, ये देखिए कितना उत्साह है लोगों में…मोदी को लेकर.’

वाकई भारत में हद दर्जे की पत्रकारिता हो रही है, या तो फिर बंद शीशों के कमरों में बैठे ये स्टार एंकर भारतीयों को अनपढ़ और बेवकूफ समझते हैं. इन्हें लगता है कि वह जैसा चरा देंगे, बता देंगे, लोग आंख बंद कर भरोसा कर लेंगे। लेकिन असल में ऐसा है नहीं और उसी का नतीजा है, जो अंजना भारी बेइज्जती के लिए ट्वीटर पर ट्रेंड बनी हुईं हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button