जुर्ममध्यप्रदेशवीडियोस्लाइडर

MP में धमकीबाज RTO का स्टिंग VIDEO ! बोल रहा- जैसे पुलिस आम आदमी को बनाती है मुजरिम, वैसे तुमको भेज देंगे जेल

जबलपुर। परिवहन विभाग में विभाग में पदस्थ RTO संतोष पाल की मुश्किलें बढ़ गई हैं, क्योंकि उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमे वह एक ऑटो चलाक से उसकी जेब में गांजा रखकर फंसाने और उसे जेल भेजने की धमकी (RTO Santosh Pal Threatened To Auto Driver) दे रहे हैं.
साथ ही RTO संतोष पाल ऑटो ड्राइवर को पुलिस की कार्रवाई का उदाहरण (MP Police Make Criminals) भी दे रहे हैं कि कैसे पुलिस आम आदमी को मुजरिम बनाने के लिए दुकान से चाकू लेकर उसके साथ गिरफ्तारी दिखा देती है. अक्सर विवादों में रहने वाले जबलपुर RTO संतोष पाल कार्यालय के बाहर ही दरबार लगाए थे.
जहां वे ऑटो चालक को बता रहे हैं कि वो कैसी कार्रवाई कर सकते हैं. संतोष पाल कहते हैं कि जैसे पुलिस को अगर किसी को मुजरिम बनाना होता है तो वह दुकान से चाकू उठाता है तुम्हारे पास रखता है और 34 आर्म्स एक्ट लगा देता है, वैसे ही हम तुम्हारी गाड़ी में 100 ग्राम गांजा रखकर तुमको जेल भेज देंगे.
ये बयान न सिर्फ आपत्तिजनक है, बल्कि पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठा रहा है कि कैसे पुलिस आम आदमी को मुजरिम बनाती है. बहरहाल अब देखना होगा कि सरकार और परिवहन विभाग इस वीडियो पर क्या एक्शन लेता है. वहीं आम आदमी पार्टी के प्रदेश संगठन मंत्री डॉ. मुकेश जायसवाल ने वीडियो ट्वीट कर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है.

read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button