मध्यप्रदेशरोजगारस्लाइडर

अनूपपुर जिले में आंगनवाड़ी भर्ती: आंगनवाड़ी केन्द्रों में कार्यकर्ता-सहायिकाओं की भर्ती की अंतिम सूची जारी, फटा-फट यहां चेक करें अपना नाम

अनूपपुर। जिला कार्यक्रम अधिकारी महिला एवं बाल विकास विनोद परस्ते ने जिला अंतर्गत संचालित महिला बाल विकास परियोजना अनूपपुर, जैतहरी, कोतमा और पुष्पराजगढ़ अंतर्गत आंगनवाड़ी कार्यकर्ता-सहायिकाओं के रिक्त पद पर जिला स्तर से चयनित अभ्यर्थियों की सूची अंतिम रूप से प्रकाशन कर दिया है.

पुष्पराजगढ़ आंगनवाड़ी भर्ती: आंगनबाड़ी पद के लिए कार्यकर्ता और सहायिकाओं की अंतिम सूची जारी, जानिए किन-किन पंचायतों में हुई भर्ती

बाल विकास परियोजना पुष्पराजगढ़ अंतर्गत आंगनवाड़ी केन्द्र भर्ती बिजौरी में कार्यकर्ता पद के लिए यशोदा पति गेंदलाल, आंगनवाड़ी केन्द्र जरही में कार्यकर्ता पद के लिए तुलसी बाई पति लक्ष्मण सिंह, आंगनबाड़ी केन्द्र कुम्हनी में कार्यकर्ता पद के लिए सुधा बाई पति घनष्याम सिंह, आंगनबाड़ी केन्द्र मेडियारास में कार्यकर्ता पद के लिए कुमारी पूनम देवी पिता शोभित सिंह, आंगनबाड़ी केन्द्र भेजरी में कार्यकर्ता पद के लिए कुमारी पुष्पा देवी पिता शोभित सिंह, आंगनबाड़ी केन्द्र परसेलखुर्द में कार्यकर्ता पद के लिए कुशलवती पति बसंत, आंगनबाड़ी केन्द्र कोल्हिाटोला में सहायिका पद के लिए अनुसुईया बाई पति दिनेश का नाम शामिल है.

Police Constable Recruitment 2021: यहां निकलने वाली है 25 हजार पदों पर पुलिस कांस्टेबल की भर्ती, जानें पूरी डिटेल

इसके साथ ही आंगनबाड़ी केन्द्र पडरीखार में सहायिका पद के लिए लीलावती पति ललन सिंह, आंगनबाड़ी केन्द्र मानपुर में सहायिका पद के लिए विमला बाई पति गुलाल सिंह, आंगनबाड़ी केन्द्र बरांझ में सहायिका पद के लिए  ओमवती पति सत्येन्द्र यादव, आंगनबाड़ी केन्द्र कंचनपुर में सहायिका पद के लिए ज्योति पति उमेश मांझी, आंगनबाड़ी केन्द्र बहपुरी में सहायिका पद के लिए बेवा संजू पति स्व. शौखदास, आंगनबाड़ी केन्द्र तरेरा में सहायिका पद के लिए इन्द्रवती का नाम शामिल है.

मंत्री बिसाहूलाल ने विरोध के बाद मांगी माफी: कहा- अधूरा VIDEO वायरल कर निकाला गया गलत अर्थ, अनूपपुर में सवर्ण महिलाओं पर दिया था विवादित बयान

आंगनबाड़ी केन्द्र बीजापुरी-1 में सहायिका पद के लिए हेमलता पति रामा सिंह, आंगनबाड़ी केन्द्र बम्हनी में सहायिका पद के लिए कुमारी नीलू राधा पिता पूरनलाल, आंगनबाड़ी केन्द्र बहपुर-2 में सहायिका पद के लिए यात्री देवी पति बंधुराम चन्द्रवंशी, आंगनबाड़ी केन्द्र बेंदी में सहायिका पद के लिए ज्योति, आंगनबाड़ी केन्द्र तुलरा में सहायिका पद के लिए बेवा माया पति स्व. राजेन्द्रलाल, आंगनबाड़ी केन्द्र लखौरा में सहायिका पद के लिए प्रियंका का नाम शामिल है.

पुष्पराजगढ़ में भ्रष्टाचार का गुनहगार कौन ? विकास के दावे खोखले, सरपंच-सचिव और इंजीनियर निर्माणकार्य में लगा रहे पलीता, मनरेगा में भी ठेकेदारी हॉवी !

आंगनबाड़ी केन्द्र अमदरी में सहायिका पद के लिए कुमारी सुष्मिता पिता राजकमल सिंह, बाल विकास परियोजना अनूपपुर अंतर्गत आंगनबाड़ी केन्द्र पकरिहा में सहायिका पद के लिए ममता, बाल विकास परियोजना जैतहरी अंतर्गत आंगनबाड़ी केन्द्र लखनपुर में सहायिका पद के लिए बेवा मीरा पटेल पति स्व. विनय एवं बाल विकास परियोजना कोतमा अंतर्गत आंगनबाड़ी केन्द्र हर्री में सहायिका पद के लिए सोनिया केवट को चयनित किया गया है.

read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button