जुर्ममध्यप्रदेशस्लाइडर

राजेंद्रग्राम में सिर कटी लाश मिलने से फैली सनसनी: थाने से 2 किमी दूरी पर वारदात, एडीजीपी ने आरोपियों पर 30 हजार रखा इनाम

Dead body of a person found with decapitated body in Rajendragram: मध्यप्रदेश के अनूपपुर जिले के राजेंद्रग्राम थाना क्षेत्र में मंगलवार सुबह एक अधेड़ व्यक्ति का सिर कटा क्षत-विक्षत शव मिला है। एडीजीपी शहडोल डीसी सागर ने घटना स्थल का निरीक्षण किया है। आरोपी पर 30 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच चल रही है।

पुलिस के मुताबिक राजेंद्रग्राम थाने से 2 किलोमीटर दूर शिवरीचंदास गांव में सोमवार सुबह करीब 7 बजे खेत में बकरियां चराने गए चरवाहे महेश को रघुवर का क्षत-विक्षत शव मिला। गांव के सिंह पिता भद्दू सिंह (48) शव का सिर धड़ से अलग था।

इसके बाद महेश ने इसकी जानकारी गांव के सरपंच को दी। मामले की जानकारी सरपंच ने राजेंद्रग्राम पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा बनाकर शव को पीएम के लिए भेजा।

रिश्तेदार के यहां कार्यक्रम में गए थे

ग्रामीणों ने बताया कि रघुवर सिंह 9 फरवरी को अपने रिश्तेदार के यहां एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए घर से निकले थे। इसके बाद उसका कोई पता नहीं चला तो परिजन उसकी तलाश कर रहे थे। इसके बाद सुबह उसका शव मिला।

सिर धड़ से अलग, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस के मुताबिक, रघुवर सिंह पर धारदार हथियार से हमला कर सिर धड़ से अलग कर नृशंस हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Advertisements
Show More
Back to top button