जुर्मस्लाइडर

हैवानों ने किया अत्याचार: नाबालिग से पहले किया गैंगरेप, फिर चीखने-चिल्लाने पर पहाड़ से दे दिया धक्‍का, अब पुलिस ने..

रांची. झारखंड में महिलाओं के खिलाफ जघन्‍य अपराध के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. गुमला के बाद अब रांची में गैंगरेप का मामला सामने आया है. गैंगरेप की इस घटना को नरकोपी थाना क्षेत्र में अंजाम दिया गया. लोहरदगा की एक नाबालिग जतरा देखने के लिए यहां पहुंची थी.

इश्क का खौफ़नाक इंतकामः Ex-boyfriend ने पहले लड़की को बुलाया घर, फिर सीने में 7 बार घपा-घप घोंपा चाकू 

जब नाबालिग के साथ दो किशोरों ने गैंगरेप किया और चीखने-चिल्‍लाने पर उसे पहाड़ी से धक्‍का दे दिया. इस घटना में पीड़िता गंभीर रूप से जख्‍मी हो गई. उसे इलाज के लिए रिम्‍स में भर्ती कराया गया है. पीड़िता के बयान पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. बताया जाता है कि रेप करने वाले आरोपी भी नाबालिग हैं.

बीच सड़क पर कत्ल: सिर पर खून सवार हत्यारों ने युवक पर धारदार हथियार से किया वार, भीड़ को आता देख हो गए फरार 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पीड़िता ने बताया कि वह नागजुआ रेलवे स्‍टेशन से उतर कर चट्टी दशहरा देखने जा रही थी. उसी दौरान रेलवे फाटक के समीप बाइक सवार दो युवकों ने उसे लिफ्ट देने के बहाने बाइक पर बिठा लिया.

इश्क का खौफ़नाक इंतकामः Ex-boyfriend ने पहले लड़की को बुलाया घर, फिर सीने में 7 बार घपा-घप घोंपा चाकू 

नाबालिग का कहना है कि आरोपी उसे चट्टी जतरा के बजाय मुड़हर पहाड़ पर ले गए. वहां उसके साथ दोनों आरोपियों ने गैंगरेप किया. शोच मचाने पर आरोपियों ने उसे पहाड़ से धक्‍का दे दिया. इस हादसे में वह बुरी तरह से घायल हो गई. ग्रामीणों ने इस घटना की जानकारी स्‍थानीय नरकोपी थाने की पुलिस को दी.

हम तो डूबेंगे सनम तुम को भी ले डूबेंगे: पत्नी से कहासुनी के बाद पति ने अपने घर में लगाई आग, पड़ोस के 10 घर भी जलकर हुए राख 

 पुलिस ने पीड़िता को तत्‍काल समीप के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. वहां उपचार के बाद उसे रिम्स रेफर कर दिया गया. रिम्स में इलाज करा रही पीड़िता ने बरियातू पुलिस को अपना बयान देते हुए नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई.
इसके आधार पर नरकोपी थाना में मामला दर्ज किया गया. घटना पर ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने बताया कि दोनों आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. दोनों नाबालिग हैं. उनसे पूछताछ की जा रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button