छत्तीसगढ़जुर्मस्लाइडर

खाकी की भेष में अपराधी: नाबालिग से दुष्कर्म कर बनाया अश्लील वीडियो, फरार रेपिस्ट SI गिरफ्तार

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर पुलिस ने 16 वर्षीय नाबालिग से दुष्कर्म करने वाले रेपिस्ट SI को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी एसआई ने लड़की का अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर शारीरिक संबंध बनाया था. पुलिस ने आरोपी SI को दोस्त के घर पार्टी करते पकड़ा है. मामला रतनपुर थाना क्षेत्र का है.

जानकारी के मुताबिक रतनपुर निवासी एसआई अजयकांत तिवारी (35 वर्ष) के खिलाफ रतनपुर थाना में 28 अगस्त को नाबालिग ने दुष्कर्म का केस दर्ज कराया था. घटना की शिकायत के बाद आरोपी फरार चल रहा था. इसी बीच रविवार को पुलिस को पता चला कि अजयकांत हाईटेक बस स्टैण्ड के पास हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में दोस्त के घर पार्टी कर रहा है. पुलिस ने मौके पर दबिश देकर उसे गिरफ्तार कर लिया.

एसपी बिलासपुर दीपक कुमार झा के अनुसार 2004 में 12वीं की पढ़ाई करने के दौरान रतनपुर निवासी लड़की की एसआई अजयकांत तिवारी से दोस्ती हो गई थी. पीड़िता ने आरोप लगाया था कि अजयकांत तिवारी उसे प्रेम जाल में फंसाकर रतनपुर क्षेत्र में अपने दोस्त के घर ले गया. जहां उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया और चुपके से अश्लील वीडियो बना लिया.

इस मामले में पहली बॉलीवुड एक्ट्रेस बनी Kriti Sanon: खरीदी इतनी महंगी Mercedes-Benz Maybach GLS लग्जरी कार

इसके बाद से लगातार SI अजयकांत उसी वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर पीड़िता के साथ दुष्कर्म कर रहा था. इस बीच जुलाई 2020 में उसकी शादी में रायपुर हो गई. अजयकांत की भी शादी दूसरी जगह हो गई थी. बावजूद इसके वह अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ संबंध बनाता रहा. विरोध करने पर उसे जान से मार देने की धमकी देता था. जिससे परेशान होकर उसने अजयकांत के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button