देश - विदेशमनोरंजनस्लाइडर

Entertainment News: विद्युत जामवाल ने अपनी गर्लफ्रेंड नंदिता महतानी संग की सगाई, प्रपोज का अनोखा तरीका जान हो जाएंगे हैरान

नई दिल्ली। बॉलीवुड के ‘कमांडो’ फेम एक्टर विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal ) ने अपनी गर्लफ्रेंड फैशन डिजाइनर नंदिता महतानी (Nandita Mahtani ) से खास अंदाज में सगाई करके सभी को चौंका दिया है. विद्युत जामवाल ने अपनी सगाई को यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. उनके इस अंदाज को सोशल मीडिया पर ढेर सारा प्यार मिल रहा है.

आर्मी फैमिली से नाता रखने वाले विद्युत नंदिता को प्रपोज करने के लिए आगरा के पास स्थित मिलेट्री कैम्प पहुंचे थे. जब दोनों रैपलिंग करते हुए 150 मीटर लंबी दीवार पर चढ़े, तब विद्युत ने नंदिता को प्रपोज किया. उनके हां कहते ही विद्युत ने उन्हें अंगूठी पहना दी. रैपलिंग करते हुए सगाई करने के बाद दोनों ताजमहल गए. विद्युत जामवाल एक बेहतर एक्टर के साथ ही लाजवाब मार्शल आर्टिस्ट और स्टंट परफॉर्मर भी हैं. उन्होंने बॉलीवुड के साथ ही टॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है.

विद्युत ने ट्विटर पर फोटो शेयर करते हुए बताया कि उनकी सगाई एक सितंबर को हो चुकी है. उन्होंने दो तस्वीरें पोस्ट की हैं. एक में दोनों रैपलिंग करते हुए कैमरे की ओर देख रहे हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में दोनों ताजमहल के सामने खड़े हैं.

इस मामले में पहली बॉलीवुड एक्ट्रेस बनी Kriti Sanon: खरीदी इतनी महंगी Mercedes-Benz Maybach GLS लग्जरी कार

विद्युत ने कैप्शन में लिखा कि ‘क्या ये कमांडो की तरह था.’ कैप्शन के साथ ही उन्होंने अंगूठी का इमोजी भी लगाया हुआ है. नंदिता ने भी इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है कि ज्यादा देर तक ऐसे लटके नहीं रह सकती थी इसलिए हां कर दी.

https://twitter.com/VidyutJammwal/status/1437288171910303748

 

विद्युत जामवाल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘खुदा हाफिज 2’ में व्यस्त है. इससे पहले वह ‘खुदा हाफिज’ में नजर आए थे, जो पिछले साल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी. नंदिता महतानी सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर हैं. वह विराट कोहली की स्टाइलिस्ट भी रह चुकी हैं. नंदिता की पहली शादी करिश्मा कपूर के पूर्व पति संजय कपूर से हुई थी. लेकिन दोनों की शादी ज्यादा दिनों तक चल नहीं पाई.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button