जुर्ममध्यप्रदेशस्लाइडर

MP में लव, सेक्स और जेल: फेसबुक पर दोस्ती और महाराष्ट्र से पहुंच गई प्रेमी के पास, अब एक अस्पताल में तो दूसरा जेल में काट रहा रात

बैतूल: सोशल मीडिया से दोस्ती के बाद MP में लव, सेक्स और जेल का एक दिलचस्प मामला सामने आया है. जहां फेसबुक पर दोस्ती के बाद दो नाबालिगों के प्यार ने उन्हें एक-दूसरे के करीब ला दिया, लेकिन इसी के बीच बनी वासना नाबालिग किशोरी को अस्पताल और संप्रेक्षण गृह (child care home) पहुंचा दिया.. मामला बैतूल कोतवाली में दर्ज किया गया है, जबकि खून अधिक बहने के बाद किशोरी को नागपुर में भर्ती कराया गया है.

गैंगरेप की खौफनाक वारदात: 17 साल की लड़की से 17 हैवानों ने 4 दिन तक किया गैंगरेप, किडनैप कर ले गया था कैब ड्राइवर

बता दें कि महाराष्ट्र की रहने वाली एक नाबालिग किशोरी (उम्र 17 साल 6 महीने) की फेसबुक पर नाबालिग किशोरी (17 साल 10 महीने) से दोस्ती हो गई. प्यार ने दोनों को करीब ला दिया. मुलताई थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली नाबालिग किशोरी ने किशोरी को महाराष्ट्र के सीमावर्ती कस्बे प्रभातपट्टन में बुलाया और फिर उसे बैतूल ले आया. यहां रेप के बाद बच्ची की हालत बिगड़ गई. उसे नागपुर ले जाया गया है, जबकि किशोर को पुलिस ने बाल प्रेक्षण गृह भेज दिया है.

100 महिलाओं की लाश के साथ रेप: क्रब से निकालकर बच्ची के शव से बलात्कार, बुजुर्ग महिलाओं की डेड बॉडी से भी हैवानियत

ऐसे हुआ पूरा मामला
कोतवाली टीआई रत्नाकर हिंगवे के मुताबिक किशोर भोपाल में ग्रेजुएशन कर रहा है, जबकि किशोरी सीमावर्ती महाराष्ट्रीयन शहर की रहने वाली है. फेसबुक पर दोनों दोस्त बन गए. दोनों एक ही समुदाय से होने के कारण यह दोस्ती प्यार में बदल गई. इसी बीच किशोर ने लड़की को झांसा देकर बैतूल को बुला लिया. यहां एक धार्मिक स्थल का भ्रमण करने के बाद वह उसे अपने दोस्त के कमरे खंजनपुर में ले गया. यहां दोनों के बीच शारीरिक संबंध बन गए.

गैंगरेप की झूठी कहानी: महिला को 10 साल की सजा, ऐसे खुला मन गढ़ंत कहानी का राज

पुलिस को जेल भेजा
संबंध के दौरान लड़की की हालत बिगड़ गई. खून बहने के बाद किशोर उसे निजी डॉक्टरों के पास ले गया, लेकिन उन्होंने भर्ती से इनकार कर दिया. फिर मजबूरी में जिला अस्पताल आना पड़ा. जहां बच्ची को भर्ती कर उसके परिवार वालों को सूचना दी गई. वे उसे इलाज के लिए नागपुर ले गए हैं. इधर पुलिस ने किशोर को धारा 376, पॉक्सो का मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. उसे बच्चों के ऑब्जर्वेशन होम भेज दिया गया है. लव, सेक्स और जेल की खौफनाक अंत होने वाली है.

सेक्स की आड़ में कत्ल: MP में युवक को रास्ते में रोक जिस्मानी संबंध बनाने की जिद पर अड़ी अजनबी युवती! फिर हुआ खूनी खेल

read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button