जुर्मदेश - विदेशस्लाइडर

100 महिलाओं की लाश के साथ रेप: क्रब से निकालकर बच्ची के शव से बलात्कार, बुजुर्ग महिलाओं की डेड बॉडी से भी हैवानियत

इंग्लैंड। ईस्ट ससेक्स राज्य से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. अदालत ने 34 साल बाद आरोपी को 100 महिलाओं के शवों के साथ दुष्कर्म करने का दोषी पाया है. जल्द ही कोर्ट उसे सजा भी सुनाने वाली है.

आरोपी की उम्र 67 साल है और उसका नाम डेविड फुलर है. डेविड हीथफील्ड अस्पताल के मुर्दाघर में बिजली मिस्त्री का काम करता था. उसने अस्पताल के दो मुर्दाघरों में काम किया है.

MP में हैवान बना पिता: दोस्त के साथ मिलकर नाबालिग बेटी से किया दुष्कर्म, गर्भवती होने का बाद पाप से उठा पर्दा, जानिए पूरा मामला

डेविड ने 1987 में दो महिलाओं, वेंडी नेल और कैरोलिन पियर्स की हत्या कर दी थी. इसके बाद 1989 से 12 साल तक वह हीथफील्ड अस्पताल के 2 मुर्दाघर में आ रही लाशों के साथ दुष्कर्म करता रहा.

2 आदिवासी लड़कियों के साथ 10 लोगों ने किया गैंगरेप: दशहरा कार्यक्रम देख लौट रही बहनों का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म, एक आरोपी ने की आत्महत्या

इतनी जघन्य हरकत करने के बाद भी उसे पकड़ने में 24 साल लग गए.  उसे 2011 में गिरफ्तार किया गया था. पकड़े जाने के बाद मेडस्टोन क्राउन कोर्ट में मुकदमा चलाया गया. 51 अलग-अलग मामलों में दोषी पाया गया. दोनों मुर्दाघरों से 78 शवों की भी पहचान की गई.

read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button