छत्तीसगढ़नई दिल्लीस्लाइडर

VIDEO- तेरी मेरी दोस्ती नहीं छूटेगी… लोगों का ध्यान खींच रही बंदर और कुत्ते की यारी, 5 दिनों से कुत्ते के बच्चे को अपने साथ लेकर घुम रहा बंदर

एक तरफ महाराष्ट्र की घटना ने दहलाया, दूसरी तरफ मनेंद्रगढ़ में बंदर और कु्त्ते की दोस्ती ने हैरत में डाला

कोरिया: इन दिनों बंदर और कुत्तों की चर्चा बहुत हो रही है. बीते दिनों महाराष्ट्र के बीड जिले में घट रही घटना के बारे में आपने सुना ही होगा. लेकिन हम आपको बंदर और कुत्तों के बीच मचे खूनी संघर्ष से अलग घटना के बारे में बता रहे हैं. मनेंद्रगढ़ में इन दिनों बंदर और कुत्ते की दोस्ती लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही है. यहां बीते 5 दिनों से एक कुत्ते के बच्चे को लेकर बंदरों का समूह घर की छतों पर घूम रहा है. इतना ही नहीं, ये बंदर अपने साथ कुत्ते के बच्चे को खाना भी खिलाता है और उसकी देखभाल भी कर रहा है.

इंसान की दोस्ती के किस्से तो दुनियाभर में जगजाहिर है. लेकिन मनेंद्रगढ़ के इस बंदर और कुत्ते की यारी लोगों को खूब लुभा रही है. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो लोगों का ध्यान खींच रही है, जो किसी का भी दिल जीत लेगा. बंदर और कुत्ते के बीच की दोस्ती को साबित करने वाली ये खबर भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. मनेंद्रगढ़ के रेलवे इलाके के लोगों ने जब अपनी छत पर एक बंदर के साथ कुत्ते के बच्चे को देखा तो सभी एक बार के लिए हैरान रह गए. पहले तो उन्हें यह एक सामान्य सी घटना लगी. लेकिन जब लोगों ने कुत्ते के बच्चे को बंदर के समूह से अलग करना चाहा तब बंदर कुत्ते के बच्चे को छोड़ने को तैयार नहीं थे.

बंदर ले रहे खून का बदला खून से ! एक-एक कर मार दिए 250 कुत्ते, अब इंसान के बच्चे निशाने पर, जानिए क्यों खूनी खेल-खेल रहे सनकी बंदर

दोनों को अलग की कोशिश रही नाकाम

लोगों ने बंदर को बहलाने के लिए छत पर खाना भी डाला, लेकिन बंदर खाने का सामान तो ले गया, मगर फिर भी कुत्ते का बच्चा उनसे अलग नहीं हुआ. एक ओर ये घटना जहां लोगों को हैरत में डाल रही है, वहीं कुछ लोग इस नजारे को देखकर यही कह रहे हैं कि एक तरफ जहां देश में बंदरों और कुत्ते एक-दूसरे की जान के प्यासे हो गए हैं वहीं ये नजारा देखकर किसी का भी मन पसीज जाएगा.

हैरतअंगेज तस्वीर: जब सांप निगल लिया AK-47 रायफल, कुछ ऐसा दिखने लगा आकार, जानिए इस वायरल तस्वीर की अनसुनी सच्चाई…

महाराष्ट्र की घटना

बता दें कि महाराष्ट्र के बीड में बंदरों और कुत्तों के बीच चल रहे खतरनाक गैंगवार की चर्चा पूरे देश में हो रही है. सोशल मीडिया पर हैशटैग ट्रेंड कर रहा है. यां बंदरों ने करीब 250 पिल्लों को मारकर लोगों को हैरान कर दिया है. ऐसे में मनेंद्रगढ़ की इस खबर को सुनकर लोगों को सकून मिल रहा है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button