छत्तीसगढ़सियासतस्लाइडर

प्रभारी के बयान पर सफाई: डी. पुरंदेश्वरी के ‘थूकने’ वाले बयान पर BJP ने कहा- ऐसा कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए कहा था, कांग्रेस पर भ्रम फैलाने का लगाया आरोप

रायपुर। छत्तीसगढ़ बीजेपी प्रदेश प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी के थूकने वाले बयान से बवाल मचने के बाद बीजेपी ने सफाई पेश किया है. भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) की एकात्म परिसर में प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय (Vishnudev Sai), पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर (Ajay Chandrakar) और सांसद सुनील सोनी (MP Sunil Soni) ने डी. पुरंदेश्वरी (D. Purandeshwari) बयान मामले में संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस की. प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रदेश उपाध्यक्ष मोतीलाल साहू, प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव, किसान मोर्चा राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य संदीप शर्मा मौजूद रहे. इस दौरान सांसद सुनील सोनी ने छत्तीसगढ़ सरकार (Government of Chhattisgarh) पर कई गंभीर आरोप लगाए. सांसद सोनी ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Chief Minister Bhupesh Baghel) और उनका मंत्रिमंडल लगातार भ्रम फैला रहें हैं.

इस दौरान विष्णुदेव साय ने कहा कि बस्तर में जो बीजेपी का 3 दिन का चिंतन शिविर और कार्यकर्ताओं का ऐतिहासिक सम्मेलन हुआ हौ, उससे मुख्यमंत्री और कांग्रेस की चिंता बढ़ गई है. इसलिए ये लगातार बीजेपी पर झूठ और नफ़रत की राजनीति का आरोप लगा रहे हैं. उसका खंडन करता हूं. मुख्यमंत्री के पिता नंद कुमार बघेल पूरे प्रदेश में घूम-घूम कर नफरत फैलाने का काम करते हैं. उनको लेकर मुख्यमंत्री का कोई भी बयान नहीं आता.

प्रदेश प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी का बयान सामान्य से कार्यकर्ताओं में जोश भरने का था, जिसे कांग्रेस ने किसानों के प्रति नफरत की बात कहकर भ्रम फैला रहें हैं. प्रदेश में किसानों की स्थिति अच्छी नहीं, सैकड़ों किसान आत्महत्या कर रहें हैं. उनके मंत्रियों और विधायकों में आपसी झगड़ा चल रहा है. इनके विधायक सरगुजा के आदिवासियों को अंगूठा छाप कहते हैं. कांग्रेस सरकार अपनी नाकामियों और कमजोरियों को छुपाने के लिए भ्रम फैला रही है.

पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने कहा कि डी पुरंदेश्वरी साउथ की हैं, उनका सामान्य सा उच्चारण के लिए मुख्यमंत्री सहित पूरे मंत्रिमंडल उद्वेलित हो गया. एक शब्द में यदि 10 मंत्री मैदान में उतरते हैं, तो समझ लो उनकी जमीन खिसक रही है. कांग्रेस मुद्दाविहीन हो चुकी है. शक्ति प्रदर्शन का दौर लगातार चलने लगा है. मुख्यमंत्री की पीसी शक्ति प्रदर्शन था. यह इतना बड़ा मुद्दा है क्या.

उन्होंने कहा कि ऐसा है तो मणिशंकर अय्यर का पीएम के लिए बयान, भूपेश बघेल के राजनीतिक गुरु दिग्विजय सिंह का मीनाक्षी नटराजन के लिए बयान के लिए निंदा करेंगे क्या ? भूपेश बघेल और उनके परिवार की आस्था शबरी माता, कौशिल्या और मिनी माता में है कि नहीं ?

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button