जुर्मट्रेंडिंगस्लाइडर

हनीमून के बाद दूल्हे-दुल्हन की मौत: रात को सुहागरात मनाने कमरा बंद किया, सुबह मिली दोनों की लाश, गांव में मचा कोहराम

bride and groom died after honeymoon: हनीमून के बाद एक नवविवाहित जोड़े की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. इससे दूल्हा-दुल्हन के गांव में कोहराम मच गया है. दोनों के परिजन मायूस होकर बिलख रहे हैं. गांव में भी सन्नाटा पसर गया है. पुलिस कह रही है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा.

50 फीट गहरी खाई में गिरा ऑटो: पति-पत्नी समेत 4 लोगों की मौत, 2 घायलों की हालत नाजुक

दरअसल, कैसरगंज कोतवाली क्षेत्र के गोड़हिया नंबर चार निवासी प्रताप (23) पुत्र सुंदर लाल की शादी 30 मई को गुल्लनपुरवा गांव गोढ़िया नंबर दो निवासी पुष्पा पुत्री परसराम से हुई थी. 30 मई को बारात गोड़हिया नंबर चार गई थी. 31 मई को गांव में हंसी-खुशी की बारात पहुंची. रात को पति-पत्नी अपने गांव पहुंचे.

MP BREAKING: मंदिर से दर्शन कर लौट रहा था परिवार, हादसे में 3 लोगों की मौत, 5 घायल

देर रात रस्मों रिवाज के बाद नवविवाहित जोड़े ने अपना कमरा बंद कर लिया. गुरुवार की सुबह जब दरवाजा नहीं खुला तो परिजनों को चिंता हुई. कमरे में देखा तो पुष्पा और प्रताप कमरे में बेहोश पड़े थे.

अनूपपुर में नव विवाहिता की मौत: एक साल पहले हुई थी लव मैरिज, अब संदिग्ध परिस्थितियों में गई जान

दरवाजा खोला गया तो दोनों मृत मिले. इस पर हंगामा हो गया. इसकी जानकारी लड़के पक्ष के लोगों ने लड़की पक्ष के लोगों को दी. दोनों पक्षों के परिजन जुट गए. घटना से गांव में कोहराम मच गया. सभी रोने लगे.

ACCIDENT BREAKING: 2 बाइक की जोरदार टक्कर, 3 लोगों की मौत और 3 गंभीर

पुलिस को घटना की जानकारी दी गई. प्रभारी निरीक्षक राजनाथ सिंह व थानाध्यक्ष कमलेश सिंह भी गांव पहुंचे. कोतवाल राजनाथ सिंह का कहना है कि जांच व पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा.

शहडोल में फिर दर्दनाक हादसा: खेलते-खेलते कुएं में गिरी दो सगी मासूम बहनें, दोनों की डूबने से मौत, आप अपने बच्चों का जरूर रखें ध्यान

वहीं, बालिका पक्ष के ग्राम प्रधान बलराम यादव का कहना है कि दोनों की मौत संदिग्ध लग रही है. दंपत्ति की मौत की खबर सुनने वाला दुख व्यक्त करता है. युवती का भाई दिनेश यादव जांच की मांग कर रहा है.

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Advertisements
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: