जुर्ममध्यप्रदेशस्लाइडर

MP में घूस लेते पटवारी गिरफ्तार: जमीन बंटवारे और नामांकन के लिए पटवारी ने मांगे थे इतने हजार, घर पर ही रिश्वत लेते धरा गया

मैहर। जिले की मैहर तहसील के एक पटवारी को रिश्वत लेते रंगेहाथ गिरफ्तार किया गया है. लोकायुक्त रीवा ने पटवारी के घर छापेमारी कर उसे पकड़ लिया. पटवारी के खिलाफ भ्रष्टाचार निरोधक कानून की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की गई है.

पुष्पराजगढ़ में मलाईदार कुर्सी: ट्रांसफर के ढाई महीने बाद भी डटे हैं साहब, जुगाड़ से रोकी रिलीविंग, कमाई का जरिया बना अनूपपुर जिला ?

मैहर के अमदरा सर्कल के पटवारी, दिलीप सिंह परस्ते, हलका भरौली के पटवारी को रुपये की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया गया है. वह रिश्वत की रकम अपने घर ले गया, जहां लोकायुक्त की टीम ने छापेमारी कर पटवारी को पकड़ लिया. हाथ धोए तो पूरा सच सामने आ गया.

MP ACCIDENT BREAKING: सवारियों से खचाखच भरी बस खाई में जा गिरी, इतने की मौत, मासूम समेत 20 से ज्यादा घायल

जानकारी के अनुसार पटवारी ने पीड़ित पवन के पिता सुशील पांडेय निवासी भरौली मैहर से रिश्वत की मांग की थी. पटवारी के पास नामांकन व ऋण पुस्तिका बनाकर पवन की भूमि के सीमांकन का मामला लंबित था. पवन लगातार पटवारी के चक्कर लगा रहा था.

MP में लव, सेक्स और जेल: फेसबुक पर दोस्ती और महाराष्ट्र से पहुंच गई प्रेमी के पास, अब एक अस्पताल में तो दूसरा जेल में काट रहा रात

काम के एवज में पटवारी ने पवन से पांच हजार रुपये की रिश्वत मांगी तो वह रीवा पहुंचे और लोकायुक्त कार्यालय में शिकायत की. लोकायुक्त ने शिकायत के सत्यापन की प्रक्रिया पूरी कर टीम को मैहर भिजवाया. पटवारी ने पवन को पैसे देने के लिए घर बुलाया था. पटवारी ने जैसे ही रिश्वत की राशि सौंपी लोकायुक्त की टीम ने उसे पकड़ लिया.

more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button