जुर्ममध्यप्रदेशस्लाइडर

मौत से पहले का LIVE VIDEO: युवक ने दोस्तों से कहा- गर्लफ्रेंड की शादी मत होने देना, उसके बाप ने मुझे रेप में फंसाने

मंदसौर। मध्य प्रदेश के मंदसौर में एक युवक ने प्रेम प्रसंग में फांसी लगा ली. युवक ने आत्महत्या से पहले मोबाइल से वीडियो बनाया था. वीडियो में उसने अपनी प्रेमिका के पिता और उसके रिश्तेदार पर आरोप लगाया है कि उन्होंने युवक को जान से मारने और रेप के मामले में फंसाने की धमकी दी थी.

इसके साथ ही युवक ने वीडियो में दोस्तों से कहा कि उसकी मौत के बाद अपनी प्रेमिका की शादी न करने दें. युवक ने वीडियो बनाकर दोस्तों को भेजा और फंदे पर झूल गया. घटना मंदसौर जिले के संदलपुर गांव की है. जान गंवाने वाले सुनील पाटीदार का दूसरे गांव की एक लड़की से प्रेम प्रसंग था। घटना 25 अक्टूबर की है, जिसका वीडियो अब सामने आया है.

दोस्तों से कहा- मेरे माता-पिता का ख्याल रखना
आखिरी मिनट के वीडियो में 23 वर्षीय किसान सुनील ने दोस्तों नीलेश और राकेश से कहा कि मेरे माता-पिता का ख्याल रखना. सुनील ने दोस्तों को चेताया और कहा कि वे भी ध्यान रखें, उन्हें भी किसी मामले में फंसाया जा सकता है.

एक महीने पहले भी खाया था जहर
मृतक के परिजनों ने बताया कि लड़की के परिजनों ने पिछले साल 24 सितंबर को सुनील के साथ मारपीट भी की थी. अगले दिन दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ भानपुरा थाने में मामला दर्ज कराया. मारपीट की घटना के बाद सुनील ने जहर खा लिया था.

परिजन को सूचना मिली और फौरन डॉक्टर के पास ले गए, तो उसकी जान बच गई. सुनील के परिवार वालों ने बताया कि 24 अक्टूबर को भी सुनील को लड़की के घरवालों ने पीटा था. एक दिन बाद उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

परिजन बोले- पुलिस ने मोबाइल से सबूत भी मिटाए
सुनील के चाचा भागचंद पाटीदार ने बताया कि सुनील ने सुसाइड से पहले दोस्तों को वीडियो भेजा था. पुलिस ने मोबाइल को जब्त कर लिया है. मोबाइल में इस मामले से जुड़े और भी कई सबूत थे. सुनील ने 3 दोस्तों को अलग-अलग क्लिप भेजी थी.

उन्होंने बताया कि सुनील के मोबाइल में वीडियो और अन्य कॉल रिकॉर्डिंग जैसे कई सबूत थे, लेकिन पुलिस ने डाटा डिलीट कर दिया. वीडियो मैसेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इसके बावजूद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला भी दर्ज नहीं किया.

उन्होंने बताया कि सुनील के बड़े भाई अनिल के ससुराल भानपुरा के चछवाड़ा पठारी गांव में हैं. सुनील अनिल के ससुराल आया करता था. तीन साल पहले उसका अपनी भाभी के संबंध में एक युवती से प्रेम हो गया था, तभी से दोनों के बीच घनिष्ठ संबंध थे.

टीआई ने कहा- जांच के बाद होगी कार्रवाई
भानपुरा थाने के टीआई कमलेश सिगार के मुताबिक वे आत्महत्या मामले की जांच कर रहे हैं. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट अभी नहीं आई है. जो भी सबूत सामने आएंगे, उसके मुताबिक कार्रवाई की जाएगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button