मध्यप्रदेशवीडियोशिक्षासियासतस्लाइडर

VIDEO: ‘सर हमें कलेक्टर बना दो, आप मांगे पूरी नहीं कर पा रहे, हम सबकी मांगे पूरी कर देंगे, छात्रा ने कलेक्टर को दिखाए सख्त तेवर

झबुआ। मध्य प्रदेश के झाबुआ में अपनी समस्याओं को लेकर छात्रों ने प्रदर्शन किया. छात्रा ने कहा कि ‘सर, हमें कलेक्टर बना दें. हम कलेक्टर बनने को तैयार हैं. आप मांगों को पूरा करने में असमर्थ हैं. हम सबकी मांगें पूरी करेंगे. हम भीख मांगने नहीं आए. किसके लिए बनी है सरकार ? वे बसों में किराया देकर यहां आते हैं. आदिवासियों के लिए कुछ करना चाहिए. झाबुआ पीजी कॉलेज में पढ़ रही प्रथम वर्ष की निर्मला का ये तीखा तेवर है.

सोमवार को एनएसयूआई के नेतृत्व में पीजी कॉलेज के छात्र अपनी अन्य समस्याओं को लेकर कलेक्टर सोमेश मिश्रा को ज्ञापन देने पहुंचे थे. ज्ञापन लेने कलेक्टर नहीं पहुंचे तो छात्रों का सब्र टूट गया औऱ उन्होंने हंगामा किया. छात्राओं ने भी नारेबाजी की. छात्रा निर्मला ने कहा कि हम दूर-दूर से अपनी समस्याएं लेकर आए हैं. कलेक्टर साहब के पास उनसे मिलने का समय नहीं है. इसका वीडियो अब सामने आया है.

MP BIG BREAKING: मध्य प्रदेश में ओमिक्रॉन के खतरे के बीच नाइट कर्फ्यू लागू, सीएम शिवराज ने किया ऐलान

बीए फर्स्ट ईयर में पढ़ने वाली निर्मला चौहान नाम की छात्रा का गुस्सा फूट पड़ा. उसने कहा कि कलेक्टर ‘साहब’ यदि आप हमारी मांगें नहीं पूरी कर सकते, तो हमें ही कलेक्टर बना दीजिए. हम सबकी मांगों को पूरा कर देंगे. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

निर्मला ने कहा कि सच की आवाज दूर तक जा रही है. मैं जिंदा हूं, तब तक बोलती रहूंगी, चुप नहीं बैठूंगी. राजनीति भी करूंगा, कोई इनाम मिलेगा या नहीं. कॉलेज मेरे कमरे से 3 किमी दूर है. मैं रोज पैदल जाता हूं. मुझे चलने में कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन दूसरों के लिए आवाज उठाई.

अनूपपुर EXCLUSIVE VIDEO: सिगरेट पीने की तलब है, तो ट्रैफिक थाने में आ जाइये, दफ्तर में बैठकर जवान उड़ा रहा धुआं, ठंडी में कश लेने का अलग ही मजा

read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button