जुर्ममध्यप्रदेशस्लाइडर

MP में पड़ोसी बने हैवान: खेत जा रही महिला को सूनसान इलाके में उठा ले गए पड़ोसी युवक, बारी-बारी से किया गैंगरेप, मुंह और नाक से आ रहा खून

ग्वालियर. ग्वालियर जिले के चिनौर इलाके में 27 वर्षीय विवाहिता के साथ गैंगरेप किया गया. खेत पर जा रही विवाहिता को पड़ोस में रहने वाले दो युवकों ने उठा लिया. उसने सुनसान इलाके में बारी-बारी से विवाहिता के साथ गैंगरेप किया. इस दौरान पीड़िता ने इसका विरोध किया तो आरोपितों ने उसके साथ जमकर मारपीट की.

नाबालिग गैंगरेप केस: पूर्व मंत्री समेत 3 दोषियों को आजीवन कारावास की सजा, SC के फटकार के बाद दर्ज हुई थी FIR

घटना को अंजाम देने के बाद दोनों आरोपी फरार हो गए. रास्ते में विवाहिता को पति सहित जान से मारने की धमकी दी. इसके बाद पीड़ित महिला घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई. उसकी शिकायत पर चिनौर थाने में आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गयी है. पुलिस ने आरोपित की तलाश शुरू कर दी है.

MP CRIME BREAKING: इस बॉयज हॉस्टल में महिला डॉक्टर से रेप की वारदात, डॉक्टर ने कहा- मुझे जान से मारने की दी धमकी

विवाहिता ने पुलिस को बताया कि बुधवार शाम को वह खेत से घर की तरफ जा रही थी. इस बीच पड़ोस में रहने वाले रंजीत और संजय कुशवाह रास्ते में मिले. दोनों ने उसको दबोच लिया और मुंह दबाकर सुनसान जगह ले गए. उसने शोर करने की कोशिश की तो दोनों ने मारपीट शुरू कर दी.

100 महिलाओं की लाश के साथ रेप: क्रब से निकालकर बच्ची के शव से बलात्कार, बुजुर्ग महिलाओं की डेड बॉडी से भी हैवानियत

मारपीट से उसकी नाक और मुंह से खून आने लगा. इसके बाद भी दोनों ने उसे नही छोड़ा. रंजीत और संजय ने उसके साथ गैंगरेप किया और भाग गए. महिला ने बताया कि आरोपियों ने भागने से पहले कहा कि अगर उसने इस घटना के बारे में किसी को बताया तो वो उसे और उसके पति को जान से मार देंगे.

गैंगरेप की खौफनाक वारदात: 17 साल की लड़की से 17 हैवानों ने 4 दिन तक किया गैंगरेप, किडनैप कर ले गया था कैब ड्राइवर

बताया जाता है कि इसके बाद जब विवाहित घर पहुंची तो उसे देखकर परिजनों के होश उड़ गए. उन्होंने उसे संभाला और घटना के बारे में पूछा. महिला ने परिवारवालों को पूरा वाक्या सुनाया. इसके बाद परिजनों ने थाने में शिकायत करने का मन बनाया. वे विवाहिता को लेकर थाने पहुंचे.

MP में 12 साल की लड़की से रेप: हैवान ने पहले पूछा- मामी घर में है, बच्ची के न कहते ही दिया कर दिया कुकर्म

चीनौर पुलिस ने विवाहिता की रिपोर्ट पर आरोपी रंजीत और संजय के खिलाफ गैंगरेप, मारपीट और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कर लिया. पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस की कुछ टीमें आरोपियों के अलग-अलग ठिकानों पर दबिश दे रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button