छत्तीसगढ़देश - विदेशवीडियोसियासतस्लाइडर

किसान ने बताई सच्चाई: जब छत्तीसगढ़ के किसान से राहुल गांधी की हुई मुलाकात, जानिए किसान ने राहुल को कौन सा बताया राज ? देखें VIDEO

रायपुर। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी गुरुवार को पदयात्रा करते माता वैष्णो देवी के दर्शन के लिए पहुंचे. इसी दौरान छत्तीसगढ के एक किसान परिवार के साथ अचानक मुलाकात हो गई. राहुल गांधी ने किसान और उसके परिवार को पास बैठाकर उनके साथ कुछ समय व्यतीत किया. उन्होंने उनसे हालचाल पूछा, तो किसान ने उत्साह के साथ उन्हें छत्तीसगढ़ की भूपेश बघेल सरकार की किसान हितैषी योजनाओं के बारे में बताया.

किसान ने कहा कि हमर सरकार बहुत अच्छा काम करत हे. किसान ने राहुल गांधी से कहा कि अभी सरकार को सिर्फ ढाई साल ही हुए हैं. भूपेश किसानों, वनवासियों के लिए बहुत अच्छा काम कर रहे हैं. भूमिहीन खेतिहर मजदूरों को 6 हजार रुपए दे रहे हैं. किसान ने उन्हें बताया कि उसने गोधन न्याय योजना में गोबर बेच कर अब तक 85 हजार रुपए की कमाई कर ली है. इन पैसों से एक स्कूटी भी खरीदी है. किसान ने कहा कि गौठान में भी हमारे यहां बहुत अच्छे काम हो रहे हैं.

Ganesh Chaturthi 2021: गणेश चतुर्थी आज से शुरू, विस्तार से जानिए स्थापना विधि और पूजा का शुभ मुहूर्त

बता दें कि राहुल गांधी 9 सितंबर और 10 सितंबर तक जम्मू दौरे पर पहुंचे हुए हैं. राहुल गांधी (Rahul Gandhi) गुरुवार को त्रिकुटा पहाड़ी पर स्थित माता वैष्णो देवी मंदिर पहुंचे. जहां उन्होंने माता वैष्णो देवी की पूजा-अर्चना की. मीडिया से बातचीत करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि मैं यहां माता के दर्शन करने आया हूं. मैं कोई राजनीतिक बयानबाजी नहीं करूंगा.

इसे भी पढ़ें- बूस्टर शॉट: भारत में नागरिकों को Corona Vaccine की दूसरी डोज नहीं लग पाई, इधर एक्सपर्ट ने चौथी डोज की बता दी जरूरत 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button