जुर्ममध्यप्रदेशस्लाइडर

खून की साजिश पानी-पानी: MP में प्रधान आरक्षक का कत्ल कर इस जंगल में दफनाया, पुलिस ने कब्र से निकलवाया शव

छिंदवाड़ा। चांद पुलिस थाने में पदस्थ कार्यवाहक प्रधान आरक्षक विजय बघेल की हत्या कर शव को सिवनी के बम्होड़ी जंगल में दफना दिया गया, जिसके बाद चौरई पुलिस ने बुल्डोजर से खुदवाकर शव को निकलवाया है. मृतक प्रधान आरक्षक मूलत: सिवनी के जैतपुर गांव का रहने वाला था, जिसकी पदस्थापना करीब 15-20 दिन पहले छिंदवाड़ा पुलिस लाइन से चांद थाने में की गई थी.

20 सितंबर से लापता था हवलदार

पुलिस के मुताबिक दो दिन पहले 20 सितंबर को प्रधान आरक्षक विजय बघेल के लापता होने की सूचना पर छानबीन शुरू की गई, संदिग्धों से पूछताछ में पता चला कि चौरई में प्रधान आरक्षक की हत्या कर शव को सिवनी के बरघाट बम्होड़ी के जंगल में दफनाया गया है. इसके बाद 23 सितंबर गुरुवार सुबह आरोपित को साथ लेकर चौरई पुलिस मौके पर पहुंची और खुदाई कर शव निकाला है.

पैसे के लेन-देन में परिचितों ने की हत्या

पुलिस सूत्रों के मुताबिक हत्या में शामिल आरोपी राहुल नेमा सिवनी के बारा पत्थर क्षेत्र का रहने वाला है. बताया जा रहा है कि मृतक ASI और आरोपी एक दूसरे से पहले से परिचित थे.

इसे भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में सियासी पारा हाई: स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव फिर अचानक दिल्ली रवाना, राजनीतिक कयासों के बीच कह दी ये बड़ी बात

हत्या का कारण फिलहाल पैसों का लेनदेन बताया जा रहा है, पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. चौरई थाना प्रभारी शशि विश्वकर्मा ने बताया कि मृतक प्रधान आरक्षक का शव बरामद कर लिया गया है और 4 लोगों को हिरासत में लिया गया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button