मध्यप्रदेशस्लाइडर

अमरकंटक में पूर्व CM का भव्य स्वागत: शिवराज से लिपटकर रोने लगी महिलाएं, VIDEO, हीरा सिंह बोले- ‘मामा’ शुक्रवार रात धर्म नगरी में ही रुकेंगे

Shivraj Singh Chauhan visits Narmada Mandir in Amarkantak: मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान गुरुवार रात दो दिवसीय दौरे पर अमरकंटक पहुंचे। जहां पुष्पराजगढ़ से बीजेपी प्रत्याशी हीरा सिंह श्याम समेत कई कार्यकर्ताओं ने शिवराज सिंह चौहान का जोरशोर से स्वागत किया। शुक्रवार की रात भी शिवराज सिंह चौहान अमरकंटक में ही गुजारेंगे।

इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जल्दबाजी में भी दिखे। अमरकंटक पहुंचते ही वो सीधे हॉलीडे होम चले गए। इस बीच शिवराज सिंह चौहान भावुक दिखे। महिलाएं भी उनसे लिपटकर रोने लगीं।

इसके पहले कब आए थे शिवराज ?

Shivraj Singh Chauhan visits Narmada Mandir in Amarkantak: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री रहते हुए 10 अगस्त को शिवराज सिंह चौहान जब अनूपपुर जिले के दो दिन के दौरे पर थे, वहां वह ‘मां नर्मदा कॉरिडोर’ बनाने की घोषणा की थी। कहा ये भी जा रहा है कि इसी को लेकर वह दौरे पर हैं। घोषणा के वक्त उन्होंने कहा था कि मां नर्मदा कि लाखों लोग परिक्रमा करते हैं, इसलिए मां नर्मदा की पवित्र धरा पर कॉरिडोर बनाया जाएगा।

Shivraj Singh Chauhan visits Narmada Mandir in Amarkantak: शिवराज सिंह चौहान ने अमरकंटक में मध्यप्रदेश की जीवनदायिनी सदानीरा मां नर्मदा के उद्गम स्थल पर पूजा अर्चना कर प्रदेश की समृद्धि और जनता की खुशहाली के लिए प्रार्थना की थी। इस दौरान सीएम ने कहा था कि, मां नर्मदा की कृपा से सभी के जीवन में सुख तथा कल्याण की रसधार अनवरत प्रवाहित होती रहे।

Shivraj Singh Chauhan visits Narmada Mandir in Amarkantak: शिवराज ने ट्वीट कर लिखा था कि सविन्दु सिन्धु-सुस्खलत्तरंगभंगरंजितं, द्विषत्सु पापजातजात करिवारी संयुतं । कृतांतदूत कालभूत भीतिहारी वर्मदे,त्वदीय पादपंकजं नमामि देवि नर्मदे।। नर्मदा मैया की कृपा प्रदेशवासियों पर सदैव बनी रहे।

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Advertisements
Show More
Back to top button