जुर्ममध्यप्रदेशस्लाइडर

लव, सेक्स औऱ हत्या: MP में BJP नेता ने ही किया था ब्यूटीशियन का कत्ल, पहले बनाया अश्लील VIDEO, फिर…

भोपाल. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में ब्यूटीशियन नैना उर्फ शिखा की हत्या मामले में पुलिस ने उसके ही पति बीजेपी नेता रजत कैथवास के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. बताया जा रहा है कि बीजेपी नेता रजत कैथवास ने एक साल पहले नैना से शादी की थी.

BIG BREAKING: प्रचार के लिए खंडवा जा रहे कंप्यूटर बाबा भीषण सड़क हादसे का हुए शिकार, संतों को भी गंभीर चोटें, कार के उड़े परखच्चे…

कोलार इलाके से बीते 15 अक्टूबर को नैना अचानक लापता हो गई थी. इसके बाद 24 साल की इस ब्यूटीशियन की लाश राष्ट्रीय राजमार्ग-69 पर मिडघाट सेक्शन के पास मिली थी पड़ताल के बाद पुलिस को पता चला है कि भाजपा नेता ने एक साल पहले उससे शादी की थी और उसी ने बेरहमी से उसकी हत्या कर दी.

लट्‌ठबाज डॉक्टर का VIDEO: MP में शख्स ने महिला को सड़क पर दौड़ा-दौड़ा कर बेरहमी से पीटा, हाथ-पैर में आई चोटें, जानिए फिर क्या हुआ ?

नैना के पिता शारदा पासवान ने बीजेपी नेता रजत पर गंभीर आरोप लगाए हैं. शारदा का आरोप है कि रजत ने उनकी बेटी का अश्लील वीडियो बना लिया था. इसके बाद वह उसे ब्लैकमेल करने लगा. शादी नहीं करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी देता था. रजत कैथवास खुद को भाजपा की यूथ विंग भारतीय जनता युवा मोर्चा शाहजहांनाबाद मंडल का उपाध्यक्ष बताता है.

लव, सेक्स औऱ हत्या: BJP नेता ने ही किया था ब्यूटीशियन का कत्ल, पहले बनाया अश्लील VIDEO, फिर…

शारदा का आरोप है कि महीनेभर घर में रखने के बाद रजत ने नैना को यह कहकर भगा दिया कि उसके माता-पिता शादी से खुश नहीं हैं. नैना ने इसका विरोध भी किया, लेकिन रजत ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी. इसके बाद बेटी मायके में आकर रहने लगी थी.

BIG BREAKING: आतंकियों से लोहा लेते हुए MP का लाल शहीद, वीर सपूतों ने एनकाउंटर में 2 आतंकवादियों को किया ढेर…

नैना ने पति रजत के खिलाफ कोर्ट में भरण-पोषण का मामला दर्ज कराया था. इसके साथ ही पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. बताया जा रहा है कि आरोपी 15 अक्टूबर को नैना को सलकनपुर मंदिर के दर्शन करने के बहाने भोपाल से लेकर गया था. शारदा पासवान ने पुलिस को बताया है कि रजत केस वापस लेने के लिए दबाव बना रहा था.

मोहब्बत और जंग में सब जायज: गर्लफ्रेंड के लिए आशिक बना चोर, GF की फरमाइश पर चुराता था कैश और सेनेटरी पैड, जानिए कैसे हुआ खुलासा ?

केस वापस नहीं लेने पर हत्या की धमकी देता था. पुलिस के मुताबिक साजिश के तहत ही वह नैना को धार्मिक स्थल के बहाने सीहोर जिले के बुदनी लेकर पहुंचा. बुदनी के जंगल में नैना की हत्या कर वह भोपाल आ गया. पुलिस उसके माता-पिता से भी पूछताछ कर रही है. रजत के पिता रविशंकर कैथवास मध्य प्रदेश सरकार के स्टेट गैरेज में नौकरी करते हैं, जबकि मां रेखा गृहणी है. शारदा का आरोप है कि उनकी बेटी को रजत के अलावा उसके माता-पिता भी प्रताड़ित करते थे.

बीते 15 अक्टूबर को नैना मंदिर जाने के लिए कोलार इलाके से निकली थी, लेकिन वापस नहीं लौटी. इसके बाद 16 अक्टूबर को परिजनों ने कोलार थाने में नैना की गुमशुदगी दर्ज कराई. इसी बीच सीहोर पुलिस ने राष्ट्रीय राजमार्ग-69 पर मिडघाट सेक्शन के पास युवती की लाश बरामद की.. शव की पहचान पुलिस ने नैना के रूप में की थी.

हम तो डूबेंगे सनम तुम को भी ले डूबेंगे: पत्नी से कहासुनी के बाद पति ने अपने घर में लगाई आग, पड़ोस के 10 घर भी जलकर हुए राख 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button