मनोरंजन

प्रीमैच्योर डिलीवरी हुई, 3 महीने आईसीयू में रहा बेटा, दीया मिर्जा का छलका दर्द

Dia Mirza On Her Son: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भीड़’ के प्रमोशन में बिजी हैं. इस फिल्म में राजकुमार राव, पंकज कपूर और भूमि पेडनेकर जैसे दिग्गज कलाकार भी नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन अनुभव सिन्हा ने किया है. ‘भीड़’ में दीया ने एक मां का रोल प्ले किया है. वहीं रियल लाइफ में एक बेटे की मां बन चुकी दीया इस रोल से खुद को कितना रिलेट कर पाती हैं. इस पर एक्ट्रेस ने खुलकर एक इंटरव्यू के दौरान बात की.

भीड़’ में काम करके बेहद खुश हैं दीया मिर्जा
आज तक को दिए इंटरव्यू के दौरान दीया मिर्जा ने कहा कि वे ‘भीड़’ में काम करके बेहद खुश हैं. उन्होंने कहा कि अनुभव सिन्हा के साथ वे पहले भी कैश और थप्पड़ फिल्म के लिए काम कर चुकी हैं ऐसे में वे ‘भीड़’ के लिए कैसे ही ना कहतीं. दीया ने बताया कि अनुभव ने उन्हें कॉल कर कहा था कि ‘भीड़’ में तुम्हारी इमेज से अलग रोल है. स्क्रिप्ट पढ़कर ही तय करना कि रोल करोगी या नहीं. हालांकि स्क्रिप्ट पढ़ते ही रोल के लिए दीया ने हां कर दी थी. दीया कहती हैं कि इस कैरेक्टर को प्ले कर उन्हें महसूस हुआ कि सभी में कुछ ना कुछ कमी होती हैं कोई परफेक्ट नहीं होता है.

‘भीड़’ के मां के रोल से खुद को कितना रिलेट कर पाईं दीया
रियल लाइफ में मां बनने के बाद ‘भीड़’ में मां के रोल से खुद को कितना जुड़ा हुआ पाती हैं. इस सवाल के जवाब में दीया ने कहा कि मेरे भीतर हमेशा से मातृत्व की भावना रही है. फिल्म में मैं उस बच्ची से भावनात्मक रूप से जुड़ गई थी. दीया कहती है कि रियल लाइफ में मां बनने के बाद काफी चेंजेस आते हैं. एक्ट्रेस बताती हैं कि जब उनका बेटा 6 महीने का था तो वह उसे घर पर छोड़कर शूटिंग के लिए जाती थी. इसे करने के लिए काफी हिम्मत जुटानी पड़ी थी. वे कहती है कि उनका बेटा उनकी लाइफ है.   

सेकंड लॉकडाउन काफी मुश्किल भरा रहा
बता दें कि दीया मिर्जा की अपकमिंग फिल्म लॉकडाउन पर बेस्ड हैं. ऐसे में एक्ट्रेस ने उनका रियल लॉकडाउन कैसे गुजरा था इस पर भी बात की. दीया ने कहा कि पहले फेज में वे अपन मां के साथ रही थीं. इसी दौरान उन्होने शादी भी की थी. अगले लॉकडाउन में वे मां बनीं लेकिन ये फेज मुश्किल भरा रहा. उन्होंने खुलासा किया कि प्रेग्नेंसी के दौरान उन्हें एमआरआई की जरूर पड़ी थी लेकिन जिस अस्पपताल में वे भर्ती थी वहां एमआरआई नहीं होता था ऐसे में कोविड में काफी मुश्किलों से गुजरना पड़ा और इसकी चलते उनकी प्रेग्नेंसी में दिक्कते हुई थीं. उन्होंने बताया कि उनकी प्री मैच्योर डिलीवरी हुई थी और वो समय काफी तकलीफ भरा था.

तीन महीने तक आईसीयू में रहा था दीया का बेटा
दीया कहती हैं कि अगर अस्पताल में एमआरआई मशीन होती तो वे नॉर्मल डिलीवरी के जरिए अपने बच्चे को जन्म देती. एक्ट्रेस कहती है कि इसके बाद उनका बेटा तीन महीने तक आईसीयू में रहा था. वे हफ्ते में सिर्फ एक दिन उससे मिल पाती थीं. दीया ने कहा सेकेंड फेज हर किसी के लिए मुश्किल भरा रहा सबकी कुछ ना कुछ दिक्कतें थीं.

ये भी पढ़ें: Alia Bhatt Birthday Plans: शादी के बाद आलिया भट्ट के बर्थडे को खास बनाना चाहते हैं Ranbir Kapoor, बनाया ये शानदार प्लान

Source link

Show More
Back to top button