जुर्ममध्यप्रदेशस्लाइडर

सड़क पर तड़ातड़ LIVE VIDEO: अनूपपुर में महिला ने एक मनचले को घसीट-घसीट कर पीटा, बदमाश ने बस में कर दी थी ये हरकत…

शैलेंद्र विश्वकर्मा, अनूपपुर: जिले में अब मनचलों का हौंसला बुलंद होने लगा है. शहर में, बस में बेखौफ होकर वारदात को अंजाम दे रहे हैं. पुलिस की तमाम कोशिशों के बाद भी मनचले अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं.एक युवक ने महिला के साथ छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया. इसके बाद महिला और उसके परिजनों ने मिलकर युवक की जमकर पिटाई कर दी.

दरअसल, बस में यात्रा कर रही एक महिला के साथ छेड़खानी करने वाले बदमाश को छेड़खानी करना महंगा पड़ गया. अनूपपुर बस स्टैंड में महिला ने बदमाश को बस से उतार के सड़क पर घसीट-घसीट कर लात घूंसों से जमकर पिटाई की. इतना ही नहीं उसे अनुपपूर कोतवाली पुलिस के हवाले भी कर दिया.

मिली जानकारी के मुताबिक कोतमा से शहडोल को जाने वाली यात्री बस में बिजुरी से सफर करने बैठी एक महिला यात्री के साथ छेड़छाड़ की घटना घटी है. कोतमा बस स्टैंड से यात्रा के लिए बैठे एक शराबी मनचले ने महिला के साथ छेड़छाड़ करना शुरू कर दिया था. बिजरी से अनूपपुर तक लगभग 50 किलोमीटर के सफर में महिला उस मनचले की बदतमीजी को बर्दास्त करती रही.

इसके बाद बदतमीजी जब बर्दास्त के बाहर होने लगा, तो महिला ने अनूपपुर बस स्टैंड में मनचले को बस से उतार कर सड़क पर घसीटते हुए लेकर आई. बीच सड़कपर लात घूंसों से पिटाई की. मनचले को घसीटते हुए कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया.

इस दौरान वहां मौजूद एक शख्स ने इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो अपने मोबाइल में कैद कर लिया, जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा. इस वीडियो को देख लोग महिला की प्रशंसा कर रहे हैं.

अब सवाल ये उठता है कि कानून व्यवस्था इतना लचर कैसे है, जो कभी भी बदमाश किसी को छेड़ दे रहे हैं. अनूपपुर में महिलाओं और बच्चियों के लिए बस यात्रा भी सुरक्षित नजर नहीं आ रहा है. अब देखने वाली बात ये है कि उस मनचले पर पुलिस क्या कार्रवाई करती है या ऐसे छोड़ देती है किसी और की इज्जत नीलम करने के लिए.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button