जुर्ममध्यप्रदेशस्लाइडर

MP में 3 दोस्त तालाब में डूबे: 18 फीट गहरे पानी में गए थे 5 दोस्त, 3 मौत के मुंह में समाए और 2 दोस्त…

बालाघाट। जिले में गुरुवार को टेकाड़ी तालाब में नाव पलटने से तीन दोस्तों की मौत हो गई. वहीं, दो ने तैरकर जान बचाई. हादसा बोटिंग करते समय नाव पलटने से हुआ. लालबर्रा थाना प्रभारी सुरेन्द्र गडरिया ने बताया कि गुरुवार को 25 साल का अश्विनी ब्रम्हे अपने 4 साथियों के साथ सोनेवानी टेकाड़ी के जंगल में कार से बाघ देखने के लिए निकले थे.

वे बाघ देखने के बाद यहां से प्राचीन तालाब टेकाड़ी घाट पहुंचे. तालाब किनारे मछुआरों की लकड़ी की नाव बंधी थी, जिसे खोलकर पांचों युवक बोटिंग करने लगे. नाव थोड़ी ही दूर पहुंची थी कि असंतुलित होने लगी. युवक संभल पाते उससे पहले नाव पलट गई.

नाव पलटते समय दो युवकों ने तालाब में छलांग लगा दी. वहीं, तीन युवक नाव के साथ डूब गए. युवकों को डूबता देख तालाब किनारे मौजूद कुछ लोगों ने उन्हें बचाने की गुहार लगाई. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई.

तालाब में डूबे युवकों के शव खोजने के लिए एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची. हालांकि, शाम होने और तालाब में 18 फीट से अधिक पानी होने के चलते उन्हें खोजने में दिक्कत आई.

ये लोग डूबे
जानकारी के अनुसार तालाब में अश्विनी ब्रम्हे लालबर्रा, दीपांकर बिसेन बघोली, पंकज पटले टेमनीकला डूबे हैं. वहीं, कमलेश और योगेश तैरकर बाहर आ गए.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button