Uncategorizedछत्तीसगढ़

रील लाइफ में विलन, रीयल लाइफ में हीरो: राजधानी में अस्पताल खोलेंगे सोनू सूद, एक-दो महीने में आएंगे रायपुर, निगम से हो सकता है MOU

रायपुर में चैरिटेबल हॉस्पिटल खोलेंगे एक्टर सोनू सूद

रायपुर। कोरोना काल के दौरान देशभर में जरूरतमंदों की मदद करने वाले मशहूर बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद रायपुर में छत्तीसगढ़ का सबसे बड़ा हॉस्पिटल खोलने जा रहे हैं. सोनू के इस प्रोजेक्ट के लिए रायपुर नगर निगम उन्हें करीब 4 एकड़ जमीन देगा. इसके लिए रायपुर महापौर एजाज ढेबर ने जमीन चिन्हांकित की है. सोनू सूद के रायपुर आने के बाद इस पर MOU भी हो सकता है.

बता दें कि सोनू सूद रायपुर के नायडू परिवार के दामाद हैं. कुछ दिनों पहले ही इसी परिवार के यहां शादी में वे रायपुर आए थे, जहां उनकी मुलाकात मेयर एजाज ढेबर से हुई थी. तब बातचीत के दौरान सोनू ने बताया कि वे चेरिटेबल हॉस्पिटल खोलना चाहते हैं. यह एक सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल होगा, जिसके संचालक की जिम्मेदारी एक बड़े हॉस्पिटल ग्रुप की होगी.

ये भी पढ़ें: निकाय चुनाव 2021: 10 जिलों के 15 निकायों में वोटिंग जारी, जानिए कहां हुआ कितने प्रतिशत मतदान, वोटिंग के लिए लगी लंबी लाइन

एक-दो महीने में रायपुर आएंगे सोनू सूद

दरअसल, सोनू की संस्था के साथ उस ग्रुप का टाइअप है. इसके लिए सोनू को जमीन की जरुरत है. अब मेयर ने जमीन देने की सहमति दे दी है. टिकरापारा से बेजा-कब्जा हटाने के बाद निगम के पास करीब चार एकड़ खाली जमीन उपलब्ध है. इस जमीन को ही सोनू सूद की संस्था को देने की योजना है. बताया जा रहा है कि सोनू सूद एक-दो महीने में फिर से रायपुर आएंगे. इस दौरान वे नगर निगम के अधिकारियों के साथ अधिकृत रूप से बातचीत करेंगे.

नगर निगम करेगा MOU

बातचीत के बाद कानूनी प्रक्रियाओं के तहत सोनू सूद की संस्था के साथ रायपुर नगर निगम एमओयू करेगा. यहीं तय होगा कि चैरिटेबल सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल में स्थानीय लोगों को कौन-कौन सी सुविधा मिलेगी. ये पूरी तरह नि:शुल्क होगा या न्यूनतम शुल्क देना होगा. इस पर चर्चा हो सकती है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button