गैलरीट्रेंडिंगमनोरंजन

Pushpa 2 की शूटिंग रुकी! डायरेक्टर के इस बड़े फैसले से फैंस हुए उदास

Pushpa 2 Release Date Latest News: साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और रश्मिका की आने वाली फिल्म Pushpa 2 का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है, लेकिन इस फिल्म से जुड़ी हुई बड़ी अपडेट सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे।

अवैध संबंध के शक में खूनी खेल: शक्की पति की खौफनाक करतूत, पत्नी की हत्या कर जानिए कहां ठिकाने लगा दी लाश ?

फिल्म की शूटिंग काफी हद तक आगे बढ़ चुकी थी, लेकिन अचानक से मेकर्स ने एक बड़ा डिसीजन ले लिया और इस फिल्म की शूटिंग को रोक दिया है।

Pushpa 2 Release Date Latest News

यही कारण है कि दर्शकों को फिल्म का लंबे समय तक इंतजार करना भी पड़ सकता है। हालांकि मेकर्स ने इसे लेकर अभी तक कोई भी अधिकारिक बयान जारी नहीं किया है।

Pushpa 2 Release Date

Pushpa 2 की शूटिंग रोकने की खबर के सोशल मीडिया में आते ही फैंस काफी उदास हो गए हैं। बताया जा रहा है की Pushpa 2 को पोस्टपोन भी किया जा सकता है, जिसकी वजह खुद डायरेक्टर सुकुमार हैं।

Sunny Leone Hot Photos: Sunny Leone की तस्वीरें देख छूट जाएंगे आपके पसीने, धक-धकाने लगेगा जियारा

अब तक जो कुछ भी शूट हुआ है, फिल्ममेकर उसके रिजल्ट से खुश नहीं हैं। Vizag में महीनों के लंबे शेड्यूल के बाद शूटिंग रोक दी गई थी, जो अब तक शुरू नहीं हुई है और इस पर कोई अपडेट भी सामने नहीं आया है।

Pushpa 2 Release News

खबरों की माने तो डायरेक्टर फिल्म की शूटिंग से संतुष्ट नहीं थे जिसके कारण उन्होंने शूटिंग रोक दी है और ब्रेक ले लिया है यह ब्रेक इतना लंबा होगा और शूटिंग दोबारा कब शुरू होगी इस पर अभी तक कोई भी अपडेट सामने नहीं आया है।

Pushpa 2 Release Date Latest News

खबर यह भी थी 8 अप्रैल को फिल्म का टीजर रिलीज हो सकता है लेकिन अब शूटिंग रुकने के साथ-साथ टीजर रिलीज होने को लेकर भी कई बातें सामने आ रही है।

यह भी कहा जा रहा है कि टीजर की रिलीजिंग में भी अब वक्त लग सकता है। इतना ही नहीं सुकुमार एक बार फिर से कंटेंट को शूट करने पर ध्यान देना चाहते हैं और अब तक जो कुछ भी शूट किया है, उसे डिलीट करना चाहते हैं।

read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001

Advertisements
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
%d bloggers like this: