जुर्ममध्यप्रदेशस्लाइडर

MP में सेक्स रैकेट का बड़ा खुलासा: दिल्ली, वाराणसी, महाराष्ट्र की 6 लड़कियां अरेस्ट, कई अश्लील VIDEO और फोटो बरामद, इस वेबसाइट्स पर होती थी डीलिंग

इंदौर। सेक्स रैकेट से जुड़ी 6 और लड़कियों, 3 दलालों को गिरफ्तार किया गया है. लड़कियां दिल्ली, वाराणसी (यूपी), महाराष्ट्र और ओडिशा की रहने वाली हैं. इंदौर के महालक्ष्मी नगर स्थित एक फ्लैट में देह व्यापार का धंधा चल रहा था. इसके पहले भी पुलिस मंगलवार को सेक्स रैकेट का भांडाफोड़ा था.

राजेन्द्रग्राम हादसा ब्रेकिंग: और कितनी जिंदगियां छीनेगी बैहार घाट, हादसे में 1 युवक की मौत और दूसरा जख्मी, कब बनेगी सड़क ?

मिली जानकारी के मुताबिक एस्कॉर्ट सेवा की तीन वेबसाइटों पर सौदे के बाद लड़कियों को ग्राहकों द्वारा बताए गए पते पर भेज दिया गया था. तीन दिन पहले मंगलवार को भी गुरुग्राम व रायसेन की दो युवतियों को भी योजना-114 से पकड़ा गया था. इनकी बुकिंग भी ऑनलाइन की गई थी.

जिश्मफरोशी का कारोबार: वकील के घर से बड़े ‘सेक्स रैकेट’ का भंडाफोड़, 9 महिलाओं सहित 13 लोग गिरफ्तार

लसूदिया थाना टीआई इंद्रमणि पटेल के मुताबिक इससे पहले नीरज चौधरी, प्रमोद सिंह, शिवम वर्मा, केशव सिंह और इमरान को सेक्स रैकेट में गिरफ्तार किया गया था. उन्होंने बताया था कि एस्कॉर्ट सर्विस की तीन वेबसाइट हैं. इन पर लड़कियों को बुक किया जाता है. इंदौर में कई दलाल हैं , जो लड़कियों को फ्लैट और होटलों में सप्लाई करते हैं.

चेहरा एक और किरदार अनेक: MP में महिला नेत्री चलाती थी सेक्स रैकेट, पुलिस ने 4 लड़कियां, 3 ग्राहक समेत 10 लोगों को किया गिरफ्तार

रैकेट को पकड़ने के लिए पुलिस ने लगाया जाल
पुलिस ने पूर्व में पकड़े गए नीरज को साथी दलाल मोहम्मद यमन उर्फ ​​समीर से वेबसाइट के जरिए संपर्क करने को कहा. पुलिसकर्मी ग्राहक बनकर समीर के महालक्ष्मी नगर स्थित फ्लैट में गया था. बाकी टीम ने भी पीछे से छापा मारा.

सेक्स रैकेट का भंडाफोड़: पुलिस की छापेमारी में 4 युवती और 2 युवक गिरफ्तार, कुछ संदिग्ध हालत में भी मिले

यहां से मयूर पुत्र शंकर कात्रे निवासी परदेशीपुरा, मोहम्मद यमन उर्फ ​​समीर पुत्र अखलाक अहमद निवासी सौरी विहार लखनऊ और मोहम्मद सलाहा पुत्र मोहम्मद परवेज निवासी फिरोजाबाद को 6 लड़कियों के साथ गिरफ्तार किया गया है.

लड़कियों से अश्लील वीडियो और तस्वीरें मिलीं
पुलिस ने फ्लैट से आपत्तिजनक सामग्री, शराब की बोतलें और मोबाइल जब्त किए हैं. व्हाट्सएप पर ग्राहकों और दलालों के बीच चैटिंग का पता चला है. पुलिस को कई लड़कियों के फोटो और अश्लील वीडियो भी मिले हैं.

read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button