मध्यप्रदेशसियासतस्लाइडर

हमारा भी Time आएगा, तब हिसाब करूंगा: कांग्रेस विधायक की खुलेआम धमकी, जानिए क्या बोली BJP ?

ग्वालियर। विधानसभा चुनाव (Assembly Election 2023 ) में अभी दो साल बाकी हैं, लेकिन एमपी में बीजेपी और कांग्रेस में जुबानी जंग तेज होती जा रही है. आए दिन कोई ना कोई नेता विरोधियों पर तीर चलाता नजर आता है. अब पूर्व मंत्री और कांग्रेस लाखन सिंह यादव (Congress MLA Lakhan Singh Yadav) का वीडियो सामने आया है, जिसमें वे पुलिस अधिकारियों को धमकाते नजर आ रहे हैं.

कांग्रेस विधायक की खुले मंच से धमकीसोशल मीडिया पर पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक लाखन सिंह यादव (Congress MLA Lakhan Singh Yadav) का एक विवादित वीडियो तेजी (Viral Video) से वायरल हो रहा है. जिसमें वे मंच से पुलिस को खुली चेतावनी(Open Warning) दे रहे हैं.

वीडियो में लाखन सिंह कह रहे हैं कि सुधर जाओ नहीं तो सरकार आने पर पूरा हिसाब करूंगा. उन्होंने मंच से यह भी कहा कि आज जो थानेदार हमें और हमारे कार्यकर्ताओं को डरा-धमका रहे हैं, वही लोग डेढ़ साल पहले हमारे कार्यकर्ताओं के पीछे दुम हिलाते घूमते थे.

लाखन सिंह बोले तो बीजेपी भी तैयार थी. भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता आशीष अग्रवाल (BJP Spokesperson Ashish Agrawal ) ने कहा, कि लाखन सिंह यादव उस जली हुई रस्सी की तरह हैं जो जल जाती है, लेकिन बल नहीं जाता. आशीष अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस की कमलनाथ सरकार (Kamal Nath Government) एक भ्रष्ट सरकार (Corrupt Government) थी, जिसे जनता ने बाहर का रास्ता दिखाया है. यही कारण है कि अब कांग्रेसी बौखलाए हुए हैं और सरकारी कर्मचारियों-अधिकारियों धमका रहे हैं.

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि पूर्व मंत्री लाखन सिंह (Congress MLA Lakhan Singh Yadav) के साथ कांग्रेस पार्टी भी मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रही है. ग्वालियर की भितरवार तहसील में बाढ़ पीड़ित लोगों को मुआवजा दिलाने की मांग को लेकर लाखन सिंह यादव धरना प्रदर्शन कर रहे थे. इसी दौरान उन्होंने मंच से सरकारी कर्मचारियों को धमकाया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button