छत्तीसगढ़स्लाइडर

कांग्रेस नेता ने अनिल विज को भेजा आगरा पालनखाने का टिकट, जानें क्या है विवाद

रायपुर: छत्तीसगढ़ हाउसिंग बोर्ड के डायरेक्टर विनोद तिवारी ने हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज आगरा का टिकट भेजा है। दरअसल, अनिल विज ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के खिलाफ विवादित टिप्पणी की थी। जिसके बाद अनिल विज को पागल घोषित करते हुए अंबाला से आगरा तक का रेल टिकिट स्पीड पोस्ट के विनोद तिवारी ने भेजा है। कांग्रेस नेता विनोद तिवारी ने कहा कि जिस तरह की अपमान जनक अमर्यादित टिप्पणी हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने की है। ऐसे शब्दों का इस्तेमाल एक पागल व्यक्ति ही कर सकता है। इसलिए अनिल विज की विधानसभा अंबाला केंट से आगरा तक की रेल टिकट भेजी गई है।

कांग्रेस नेता ने ये भी कहा अनिल विज को स्वास्थ्य लाभ लेकर आएं। उसके बाद छत्तीसगढ़ की जनता से मिल सरकार की योजनाओं के बारे में देखने और सुनने के लिए आमंत्रित करूंगा। जिसके बाद उन्हें पता चलेगा की छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जनहित में कितनी योजनाएं चलाई हैं। छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा ऐतिहासिक कार्य किए गये हैं।

धर्म की राजनीति करते हैं बीजेपी वाले
उन्होंने कहा कि बीजेपी वाले भगवान श्रीराम, गाय और भगवा के सहारे राजनीति करते हैं। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भगवान श्रीराम और गाय के नाम पर राजनीति नहीं बल्कि सेवा करते हैं। छत्तीसगढ़ में 138 करोड़ की लागत से रामगमन पथ विकसित किया जा रहा है। 10 स्थानों पर 25 फीट की श्रीराम जी की मूर्ति लगाई जा रही है। 15 करोड़ की लागत से रायपुर के चंदखुरी में कौशल्या माता का मंदिर बनाया गया है। गायों के लिए अब तक 8408 ग्राम पंचायतों में गौठान बनाये गये हैं। गौ-पालकों से 2 रुपये प्रति किलो की दर से गाय का गोबर ख़रीदी की जा रही है। अब तक लगभग 2 अरब का गाय का गोबर ख़रीदा जा चुका है। गाय का मूत्र भी 4 रुपया लीटर खरीदा जा रहा है।
इसे भी पढ़ें-
छत्तीसगढ़ में बीजेपी कोई चैलेंज ही नहीं…’ सीएम भूपेश बघेल ने बताई ‘ईडी-आईटी’ वाली वजह

उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ रमन सिंह ने 15 साल छत्तीसगढ़ में राज किया पर कभी रामगमन पथ के बारे में नहीं सोचा। गायों के लिए कुछ नहीं किया। बीजेपी वाले श्रीराम और गाय के नाम पर राजनीति कर वोट जरुर मांगते थे। बीजेपी शासन काल में किसान आत्महत्या को मजबूर थे। हजारों की संख्या में किसानों ने आत्महत्या की। वहीं पर आज कांग्रेस शासन काल में किसान खुशहाल है।

Source link

Show More
Back to top button