देश - विदेशस्लाइडर

Bigg Boss : राखी सावंत की होगी बिग बॉस में एंट्री

Bigg Boss : राखी सावंत का नाम सुनते ही लोगों में एंटरनेमेंट की लहर दौर पड़ती है। राखी अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं और बिग बॉस जैसे शो में राखी का होना ऑडियंस के एंटरनेटमेंट की डोज को बढ़ा देगा। दर्शकों के मनोरंजन के लिए इस शो में कुछ ना कुछ उथल-पुथल होती रहती है। बिग बॉस के तकरीबन हर सीजन में राखी शो की जान बन जाती हैं। अब खबर आई है कि राखी एक फिर बिग बॉस के घर में नजर आएंगी। उन्होंने खुद भी यह जानकारी शेयर की है कि वह जल्द बिग बॉस के घर जा रही हैं। 

बिग बॉस में राखी की एंट्री

राखी सावंत एक बार फिर बिग बॉस के घर में दर्शकों का मनोरंजन करने और शो में कई नए ट्विस्ट और टर्न लाने के लिए एंट्री ले रही हैं। हालांकि इस बार वह बिग बॉस के सीजन 16 में नहीं, बल्कि बिग बॉस मराठी 4 में नजर आएंगी। राखी इस घर में बतौर चैलेंजर नजर आएंगी और अपने फैंस को हंसाने वाली हैं। शो के प्रोमो में राखी घर में एंट्री लेती दिखाई दी थीं। यही नहीं, इस शो में उनके साथ ही बिग बॉस मराठी 3 के विनर विशाल निगम, पिछले सीजन के फाइनलिस्ट आरोह वेलणकर और शो की फेम मीरा जगन्नाथ भी बतौर कंटेस्टेंट एंट्री ले रहे हैं।

जनता से की वोटों की अपील

राखी ने घर में जाने से पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि हां मैं बिग बॉस के घर में जा रही हूं। मैं चैनल की एम्‍प्‍लॉयी हूं और मुझे जहां भी जाने को कहा जाता है मैं वहां चली जाती हूं। इस बार आप लोग मुझे बिग बॉस मराठी में देखेंगे। साथ ही राखी ने अपने फैंस से रिक्वेस्ट की है कि उन्हें खूब सारे वोट करें। राखी जहां भी होती हैं, वहां लोगों का भरपूर मनोरंजन करती नजर आती हैं। अब वह अपने फैंस को बिग बॉस मराठी 4 में दिखाई देंगी। 
 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Show More
Back to top button