खेलदेश - विदेशस्लाइडर

India vs England 5th Test Match: आज नहीं होगा भारत-इंग्लैंड के बीच 5वां टेस्ट मैच, कई और स्टॉफ मिले कोरोना पॉजिटिव

नई दिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच शुक्रवार से शुरू होने वाला 5वां और अंतिम टेस्ट मैच आज नहीं खेला जाएगा. चौथे टेस्ट के दौरान और इसके बाद भारतीय टीम के कोचिंग स्टाफ में कोविड- 19 (Covid-19) के कुछ मामले सामने आए थे. इसके बाद से भारतीय दल में कुछ और मामले सामने आए हैं. इसके चलते इस मैच को फिलहाल एक दिन के लिए टाल दिया गया है. इस मैच से पहले भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) और इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) ने इस मैच पर लंबी चर्चा की थी.

किसान ने बताई सच्चाई: जब छत्तीसगढ़ के किसान से राहुल गांधी की हुई मुलाकात, जानिए किसान ने राहुल को कौन सा बताया राज ? देखें VIDEO 

समाचार एजेंसी एएनआई की एक रिपोर्ट के मुताबिक भारत और इंग्लैंड के बीच खेला जाने वाला 5वां टेस्ट मैच आज यानी शुक्रवार से शुरू नहीं हो रहा है. इसके बाद कोरोना वायरस के प्रोटोकॉल के तहत सभी जरूरी उपायों को अपनाया गया था और संक्रमित पाए गए स्टाफ को तुरंत टीम से अलग कर क्वॉरंटीन में भेज दिया गया था.

Ganesh Chaturthi 2021: गणेश चतुर्थी आज से शुरू, विस्तार से जानिए स्थापना विधि और पूजा का शुभ मुहूर्त 

भारत और इंग्लैंड के बीच मैनचेस्टर में होने वाला पांचवां और आखिरी टेस्ट निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार आज यानी 10 सितम्बर से शुरू नहीं होगा. मैच कब शुरू होगा, फिलहाल तय नहीं है और इस पर फैसला बाद में लिया जाएगा. दोनों टीमों के बीच पांचवें टेस्ट के पहले दिन का खेल स्थगित करने का फैसला कोरोना वायरस की वजह से लिया गया है.

अभी तक भारतीय टीम का कोचिंग स्टाफ कोरोना वायरस से संक्रमित हुआ है, जबकि सभी खिलाड़ियों के कोरोना वायरस के परीक्षण निगेटिव आए हैं. शुरुआत में हेड कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri), बॉलिंग कोच भरत अरुण (Bharat Arun) और फील्डिंग कोच आर श्रीधर (R Sridhar) के कोरोना पॉजिटिव गए थे. इसके बाद बुधवार को भारतीय टीम का एक और कोचिंग स्टाफ कोविड-19 से संक्रमित पाया गया. इसके बाद इस मैच पर संदेह के बादल मंडराने लगे थे.

read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button