छत्तीसगढ़सियासतस्लाइडर

‘थूक’ पर फिर बरसी सियासी बारिश: MLA अजय चंद्राकर को ‘थूकदान’ देने गए थे कांग्रेसी, गमछा को लेकर भाजपा-कांग्रेस मे लात घूसों की बरसात

रोहित बर्मन, धमतरीः बस्तर में चिंतन शिविर के दौरान भाजपा प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी के थूक वाले बयान के बाद छत्तीसगढ़ में सियासत और गरमा गई है. भाजपा प्रदेश प्रभारी के इस बयान के बाद प्रदेश भर में कांग्रेसी नेता भाजपा के वरिष्ठ नेताओं को थूकदान देकर विरोध कर रहे हैं.

साथ ही भाजपा प्रभारी से माफी की मांग कर रहे हैं. इसी बीच धमतरी के कुरूद में भाजपा के विधायक अजय चंद्राकर को उनके कार्यालय में कांग्रेसी नेताओं के द्वारा थूकदान भेंट करने के दौरान कांग्रेस और भाजपा के कार्यकर्ताओं में जमकर झड़प हो गई.

धमतरी के कुरुक्षेत्र में बड़ी संख्या में युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता नगर भ्रमण करते हुए भाजपा कार्यालय के सामने पहुंचे. जहां पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के द्वारा मोदी सरकार और भाजपा के क्षेत्रीय विधायक के खिलाफ जमकर नारेबाजी करने लगे. उस दौरान भाजपा के क्षेत्रीय विधायक अजय चंद्राकर कार्यालय में मौजूद थे और उन्होंने कार्यकर्ताओं को कार्यालय के अंदर बुला लिया.

इस दौरान युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता विधायक अजय चंद्राकर को माला पहनाने लगे. वहीं विधायक अजय चंद्राकर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को अपना पहना हुआ गमछा पहन आने लगे. इतने में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने अजय चंद्राकर को कांग्रेसी गमछा पहनाने की कोशिश की जिसका विधायक ने विरोध किया. इतना ही नहीं इसके बाद भाजपा के कार्यकर्ताओं कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के ऊपर टूट पड़े और कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को खदेड़ कर कार्यालय से बाहर निकाल दिया.

इस दौरान पूर्व मंत्री एवं विधायक अजय चंद्राकर ने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के इस तरह के विरोध पर आपत्ति जाहिर करते हुए इसे निंदनीय बताया. अजय चंद्राकर ने कहा कि भारत एक लोकतांत्रिक देश है जिसमें सभी को विरोध करने का अधिकार है, लेकिन इस तरह का विरोध कि वह निंदा करते हैं. वहीं कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने कहा कि गांधीवादी तरीके से विरोध किया जा रहा था, लेकिन भाजपा के कार्यकर्ताओं ने उन्हें धक्का मार दिया जो कि निंदनीय है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button