छत्तीसगढ़जुर्मट्रेंडिंगदेश - विदेशस्लाइडर

कातिलों ने युवक को कैंची से काट डाला: पहले दी धमकी फिर बीच सड़क मार डाला, जानिए हत्यारों ने क्यों खेला खूनी खेल ?

Murder of young man in Raipur: रायपुर में एक युवक की कैंची से हमला कर हत्या कर दी गई. 15 दिन पहले दो आरोपियों ने युवक को जान से मारने की धमकी भी दी थी। इसके बाद मौका मिलते ही गुरुवार की देर रात उसकी हत्या कर दी गयी.

young man was attacked and killed with scissors In Raipur: युवक का शव रात भर सड़क पर पड़ा रहा। अगले दिन किसी ने युवक के पिता को फोन कर इसकी जानकारी दी. जिसके बाद राजेंद्र नगर पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

मृतक के पिता शशि भूषण टंडन ने राजेंद्र नगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई है कि उनका बेटा राहुल टंडन 21 दिसंबर को एक सामाजिक कार्यक्रम में बैनर-पोस्टर लगाने के लिए घर से निकला था.

इसी दौरान उनकी हत्या कर दी गई. आरोपियों ने उसकी हत्या कर शव को लावारिस फेंक दिया। घटना के अगले दिन किसी ने मृतक के पिता को फोन से सूचना दी.

खून से लथपथ मिला शव

जब उसके पिता को फोन पर सूचना मिली तो वह तुरंत घटना स्थल पर पहुंचे. जहां उन्होंने देखा कि उनके बेटे का शव फल मार्केट के पीछे इंजीनियर बिल्डिंग के पास पड़ा हुआ है. वह पूरी तरह खून से लथपथ था और मर चुका था.

किसी ने उसके सिर के पीछे धारदार हथियार से वार कर उसे गहरा घायल कर दिया था. इस घटना की जानकारी जब पुलिस अधिकारियों को मिली तो एंटी क्राइम और साइबर यूनिट के साथ राजेंद्र नगर थाने की टीम आरोपियों की तलाश में जुट गई.

15 दिन पहले दी गई थी धमकी

राजेंद्र नगर थाना प्रभारी अर्चना धुरंधर ने बताया कि पुलिस जांच में पता चला है कि मृतक को उसके पड़ोस में रहने वाले दो युवकों ने 15 दिन पहले जान से मारने की धमकी दी थी. इनके बीच पहले भी कई बार विभिन्न मामलों को लेकर विवाद हो चुका है। वे आपस में पड़ोसी थे.

2 आरोपी गिरफ्तार

जिसके बाद पुलिस ने शक के आधार पर लकी नेताम और आशीष चंदेल को गिरफ्तार कर लिया. जब उससे घटना के संबंध में पूछताछ की गई तो पहले तो उसने गोलमोल जवाब देकर पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की.

सख्ती से पूछताछ करने पर सच्चाई सामने आ गई. जिसमें उसने लोहे की कैंची से सिर पर वार कर हत्या करने की बात कबूल की। इसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है.

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Advertisements
Show More
Back to top button