जुर्मट्रेंडिंगदेश - विदेशनई दिल्लीमध्यप्रदेशस्लाइडर

MP में BJYM नेता ने तानी पिस्टल: टोल प्लाजा में जमकर की गुंडागर्दी, FIR दर्ज होते ही निकली हेकड़ी

Shubham Gurjar hooliganism at toll plaza with illegal pistol in Ratlam: मध्य प्रदेश के रतलाम में अवैध पिस्टल के साथ टोल प्लाजा पर गुंडागर्दी करने के आरोप में बीजेपी युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष शुभम गुर्जर समेत 8 लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

Shubham Gurjar hooliganism at toll plaza with illegal pistol in Ratlam: बड़ी बात यह है कि पुलिस ने घटना के 5 महीने बाद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. एफआईआर के बाद भाजयुमो जिलाध्यक्ष विप्लव जैन ने शुभम गुर्जर को पद से हटा दिया है.

इस देरी को लेकर कहा जा रहा है कि इतने सारे मामले लंबित थे. उनकी जांच के दौरान यह मामला भी सामने आया और इसके बाद इसमें भी कार्रवाई की गयी है. आपको बता दें कि इस गुंडागर्दी का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया था.

Shubham Gurjar hooliganism at toll plaza with illegal pistol in Ratlam: वीडियो में आरोपी शुभम गुर्जर अवैध पिस्टल लेकर बिलपांक टोल प्लाजा के ऑफिस में घुसकर धमकी देता नजर आ रहा है और इसी दौरान आरोपी शुभम गुर्जर के साथ अन्य बदमाश भी अंदर घुस जाते हैं.

जानिए पूरा मामला

दरअसल, ये पूरा विवाद चिकलिया टोल नाके से फ्री में गाड़ियां निकालने को लेकर है. बताया जा रहा है कि जब युवा मोर्चा के नेता जी की गाड़ी टोल पर पहुंची तो टोल कर्मचारियों ने उनसे टोल टैक्स मांगा और यहीं से पूरा विवाद शुरू हुआ.

Shubham Gurjar hooliganism at toll plaza with illegal pistol in Ratlam: गुस्साए युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष अवैध पिस्टल से लैस होकर अपने साथियों के साथ टोल कार्यालय पर गाली-गलौज करते हुए मारपीट पर उतारू हो गए।

ये पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जिसे लेकर आरोपी शुभम गुर्जर समेत आठ लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है. जिसमें से 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया.

मुख्य आरोपी शुभम गुर्जर और अन्य आरोपी फरार हो गए हैं और उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. जानकारी के मुताबिक, आरोपी शुभम गुर्जर के खिलाफ 24 जनवरी 2024 को बड़नगर, उज्जैन के लोगों ने रतलाम एसपी से शिकायत भी की थी. जिसकी अभी भी जांच चल रही है.

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Advertisements
Show More
Back to top button