छत्तीसगढ़जुर्मस्लाइडर

बहन के बॉयफ्रेंड को भाई ने मार डाला: अवैध संबंध से नाराज था युवक, पता चला तो चाकू मारकर की हत्या

Murder by stabbing due to illicit relationship in Raipur: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। ये वारदात अभनपुर क्षेत्र के गांव गिरौला में हुई है। हत्या की वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई।

Murder by stabbing due to illicit relationship in Raipur: मिली जानकारी के मुताबिक घटना के बाद पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. मृतक का नाम गिरधारी रात्रे (उम्र 22 वर्ष) है, जबकि आरोपी का नाम हेमलाल साहू (उम्र 22 वर्ष) है.

Murder by stabbing due to illicit relationship in Raipur: युवक 4 दिसंबर को अचानक लापता हो गया था, जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट परिजनों ने 6 दिसंबर को अभनपुर थाने में दर्ज कराई थी.

Murder by stabbing due to illicit relationship in Raipur: इसके बाद पुलिस ने संदेह के आधार पर आरोपी को हिरासत में लिया और उससे पूछताछ की. उसने चार दिसंबर को उसकी हत्या कर शव गांव के बाहर तालाब में फेंकने की बात कबूल की।इसके बाद पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

Murder by stabbing due to illicit relationship in Raipur: थाना प्रभारी अभनपुर ने बताया कि आरोपी की बहन का युवक के साथ अवैध संबंध था, जिसकी जानकारी होने पर आरोपी काफी नाराज हो गया था. इसी के चलते उसने वारदात को अंजाम दिया। आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है और उससे विस्तृत पूछताछ की जा रही है.

Read more- Landmines, Tanks, Ruins: The Afghanistan Taliban Left Behind in 2001 29 IAS-IPS

Advertisements
Show More
Back to top button