देश - विदेशस्लाइडर

MLA से Girlfriend की डिमांड: लड़के ने विधायक को लिखा पत्र, बोला- मुझसे एक भी लड़की नहीं पटती, मुझे भी गर्लफ्रेंड दिला दो

चंद्रपुर। महाराष्ट्र के चंद्रपुर से एक ऐसा मामला सामने आया है. जिसको सुनकर लोगों का सिर चकरा जाएगा. चंद्रपुर के एक युवक ने स्थानीय विधायक को लेटर लिखकर गर्लफ्रेंड की मांग की है. इसके बाद यह लेटर सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है.

दरअसल महाराष्ट्र के चंद्रपुर से विधायक सुभाष धोटे को उनके विधानसभा क्षेत्र से एक युवक ने एक ऐसा लेटर लिखा जो सुर्खियों में है. जो लेटर लिखा गया है वह कांग्रेस विधायक सुभाष धोटे के नाम पर है. जिस शख्स ने लिखा है उसका नाम भूषण जामुवंत है. गर्लफ्रेंड की मांग को लेकर ये लेटर मराठी में लिखी गई है.

Entertainment News: विद्युत जामवाल ने अपनी गर्लफ्रेंड नंदिता महतानी संग की सगाई, प्रपोज का अनोखा तरीका जान हो जाएंगे हैरान

पत्र में शख्स ने लिखा कि पूरे तहसील में लड़कियों की भरमार है, लेकिन फिर भी मेरी कोई गर्लफ्रेंड नहीं है. ये चिंता का विषय है, मेरा आत्मविश्वास कमजोर हो गया है, मैं ग्रामीण इलाके राजुरा से गड़चांदुर आता-जाता हूं फिर भी मुझसे एक भी लड़की नहीं पटती.

लेटर लिखकर युवक ने विधायक से की गर्लफ्रेंड की मांग

युवक ने आगे लिखा कि शराब बेचने वालों की और गंदी शक्ल वाले लोगों की गर्लफ्रेंड को देखकर मेरा दिल जलता है. मेरी आपसे विनती है की अपने विधानसभा क्षेत्र के युवतियों को प्रोत्साहन देना चाहिए ताकि वो हम जैसे लड़कों को भी भाव दे. इस मामले को लेकर विधायक सुभाष धोटे ने कहा है कि इस प्रकार का कोई पत्र उन्हें अभी तक मिला नहीं है, लेकिन अपने व्हाट्स ऐप पर उन्होंने ये चिट्ठी जरूर देखी है.

विधायक ने कहा अब ये भूषण जामुवंत कौन है, कहां रहता है इसका अभी पता नहीं है. उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं को इस युवक की खोज में लगा दिया है और उससे मिलने के बाद युवक की मदद करने की कोशिश करेंगे. उन्होंने कहा कि अगर वो युवक मिलता है तो उससे मिलकर उसे समझाबुझा कर उसकी समस्या का कोई हल निकालने की कोशिश करेंगे. कांग्रेस विधायक ने कहा इस प्रकार का पत्र लिखना उचित नहीं है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button