जुर्मदेश - विदेशनई दिल्लीसियासतस्लाइडर

नेता जी पर रेप का आरोप: पुलिस ने इस सांसद के खिलाफ दर्ज किया FIR, हाल ही में पार्टी से की थी बगावत

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने तीन महीने पहले एक महिला की शिकायत के आधार पर बिहार के समस्तीपुर से लोजपा सांसद प्रिंस राज के खिलाफ कनॉट प्लेस पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज किया है. प्राथमिकी में लोजपा नेता चिराग पासवान का भी नाम है, चिराग पर आरोप है कि उन्होंने अपने चचेरे भाई प्रिंस के खिलाफ कार्रवाई में देरी करने की साजिश रची थी.

दिल्ली की एक अदालत के निर्देश के बाद पुलिस ने 9 सितंबर को प्राथमिकी FIR दर्ज की थी. पीड़ित पक्ष की वकील सुदेश कुमारी जेठवा ने बताया कि हमने मई में दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज की थी और जुलाई में दिल्ली की एक अदालत में एक आवेदन दिया था. अदालत ने पुलिस को सांसद प्रिंस राज और उनके चचेरे भाई चिराग पासवान के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने का निर्देश दिया था.

MLA से Girlfriend की डिमांड: लड़के ने विधायक को लिखा पत्र, बोला- मुझसे एक भी लड़की नहीं पटती, मुझे भी गर्लफ्रेंड दिला दो 

गौरतलब है कि प्रिंस उन पांच लोजपा सांसदों में से एक हैं, जिन्होंने इस साल जून में चिराग के नेतृत्व के खिलाफ पार्टी में बगावत की थी. इससे पहले प्रिंस ने 10 फरवरी को शिकायतकर्ता के खिलाफ रंगदारी की प्राथमिकी दर्ज कराई थी. उन्होंने कहा था कि ‘मुझे पता चला है कि एक महिला ने मुझ पर कुछ आरोप लगाए हैं. हमने 10 फरवरी को ही शिकायत दर्ज की थी और पुलिस के सामने सभी सबूत पेश किए थे.

17 जून को सांसद ने ट्वीट किया था कि ‘मैं स्पष्ट रूप से इस तरह के किसी भी दावे या बयान से इनकार करता हूं जो मेरे खिलाफ किया गया है. ऐसे सभी दावे झूठे, मनगढ़ंत हैं, और मेरी प्रतिष्ठा को खतरे में डालकर पेशेवर और व्यक्तिगत रूप से मुझ पर दबाव बनाने के लिए एक बड़ी आपराधिक साजिश का हिस्सा हैं. गौरतलब है कि प्रिंस राज रामविलास पासवान के सबसे छोटे भाई रामचंद्र पासवान के बेटे हैं. रामचंद्र पासवान की मौत के बाद वो सांसद बने हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button